अपने ही ट्रक की चपेट में आने से मारा गया ड्राइवर, जानिए पूरी घटना

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 18, 2022 08:22 PM2022-02-18T20:22:35+5:302022-02-18T20:29:13+5:30

सुरेश बाबू अपने चालू ट्रक के पीछे बाथरूम करने लगा। इसी दौरान किन्हीं कारणों से ट्रक में गियर लग गया और ट्रक अपने आप आगे की दिशा में बढ़ने लगा। जिसे देखकर ट्रक पर काबू पाने के लिए दौड़े सुरेश बाबू सीधे ट्रक के टायरों के नीचे आ गये और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

Driver killed after being hit by his own truck, know the whole incident | अपने ही ट्रक की चपेट में आने से मारा गया ड्राइवर, जानिए पूरी घटना

सांकेतिक तस्वीर

Highlightsपुलिस को सुरेश के ट्रक से दबे होने की जानकारी मौके पर मौजूद अन्य मोटर चालकों ने दीमौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की सुरेश बाबू अपनी ही ट्रक के नीचे दबे हुए हैं और ट्रक स्टार्ट हैसलेम के रहने वाले ड्राइवर सुरेश बाबू ने ट्रक में एक ई-कॉमर्स कंपनी का सामान लादा था

कोयंबटूर: कभी-कभी एक्सिडेंट या कत्ल के मामले में पुलिस ऐसे-ऐसे खुलासे करती है, जिसे जानकर लोगों को घटना के बारे में विश्वास ही नहीं होता है। लेकिन पुलिस की पुख्ता तहकीकात के बाद सामने आने वाली सच्चाई लोगों को हैरत में डाल देती है।

तमिलनाडु पुलिस के मुताबिक कोयम्बटूर के बाहरी इलाके कडुवेट्टीपलायम में एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार की सुबह में एक खड़े ट्रक के नीचे आने से ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सलेम जिले के 50 साल के ट्रक ड्राइवर सुरेश बाबू एक ई-कॉमर्स कंपनी का सामान अपनी गाड़ी पर लाद कर उसे दिये पते पर पहुंचाने के लिए ट्रक लेकर निकले थे। सुरेश बाबू ने सफर के दौरान आराम के लिए ट्रक को करुमथपट्टी सीमा के पेट्रोल पंप पर दिन में 1 बजे ले जाकर खड़ा कर दिया था।

सुरेश के ट्रक से दबे होने की जानकारी मौके पर मौजूद अन्य मोटर चालकों ने पुलिस को दी। ट्रक चालकों ने पुलिस को बताया कि जब वो अपने ट्रक की सफाई कर रहे थे, तभी उनकी नजर सुरेश बाबू पर पड़ी, जो ट्रक के पिछले टायरों से कुचले जाने के कारण मृत पड़े थे।पुलिस ने देखा की सुरेश बाबू अपनी ही ट्रक के पिछले टायरों के बीच दबे हुए हैं और ट्रक का इंजन स्टार्ट है।

पुलिस ने मामले को प्रारंभिक तौर पर हत्या का मामला समझ लिया और उस दिशा में अपनी जांच करने लगी। इस दौरान पुलिस ने उस पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने का फैसला किया, जिसके ठीक सामने सुरेश बाबू ने अपने ट्रक को खड़ा किया था और उसके टायरों के नीचे दब गये थे।

सीसीटीवी ने जो राज खोला उसे देखकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गये। पता चला कि बाबू ने ट्रक में हैंड ब्रेक नहीं लगाया था और ट्रक तो चालू हालत में ही छोड़कर ट्रक से नीचे उतर गया था।

सुरेश बाबू अपने चालू ट्रक के पीछे बाथरूम करने लगा। इसी दौरान किन्हीं कारणों से ट्रक में गियर लग गया और ट्रक अपने आप आगे की दिशा में बढ़ने लगा। जिसे देखकर सुरेश बाबू ट्रक पर काबू पाने के लिए दौड़ने का प्रयास करता है। लेकिन उसी दौरान लड़खड़ाने के कारण वह सीधे ट्रक के टायरों के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने आगे बताया कि सुरेश बाबू के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और घटना की जानकारी उसके परिजनों को भी दे दी गई है। 

Web Title: Driver killed after being hit by his own truck, know the whole incident

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे