मेलानिया ट्रंप ने एक बार फिर झटक दिया पति डोनाल्ड ट्रंप का हाथ, वीडियो हुआ वायरल

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 6, 2018 11:42 AM2018-02-06T11:42:14+5:302018-02-06T12:03:01+5:30

डोनाल्ड ट्रंप जनवरी 2017 में अमेरिका के राष्ट्रपति बने थे। मेलानिया ट्रंप उनकी तीसरी पत्नी हैं। दोनों ने साल 2006 में शादी की थी।

Donald Trump Again emberraaed when melania trump didnot hold his hand, Video gone Viral | मेलानिया ट्रंप ने एक बार फिर झटक दिया पति डोनाल्ड ट्रंप का हाथ, वीडियो हुआ वायरल

मेलानिया ट्रंप ने एक बार फिर झटक दिया पति डोनाल्ड ट्रंप का हाथ, वीडियो हुआ वायरल

अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को एक बार फिर अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप की वजह से सोशल मीडिया पर मजाक का पात्र बनना पड़ रहा है। अमेरिका के वाशिंगटन डीसी स्थित राष्ट्रपति कार्यलाय व्हाइट हाउस से ओहयो के दौरे पर गये ट्रंप ने जब अपने हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद मेलानिया का हाथ अपने हाथ में लेने की कोशिश की तो उन्होंने अपना हाथ झटक कर छुड़ा लिया।

इससे पहले मई 2017 में भी एक सार्वजनिक कार्यक्रम में जब डोनाल्ड ट्रंप ने मेलानिया का हाथ पकड़ने की कोशिश की थी तो उन्होंने अपना हाथ छुड़ा लिया था जिसका सोशल मीडिया पर काफी उपहास उड़ाया गया था। 

अमेरिकी समाचार चैनल एनबीसी न्यूज द्वारा ट्वीट किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मेलानिया साल 2017 में दौ मौकों पर सार्जवनिक कार्यक्रमों में डोनाल्ड ट्रंप का हाथ अपने हाथ से छुड़ा चुकी हैं।

14 जून 1946 को जन्मे डोनाल्ड ट्रंप 20 जनवरी 2017 को बराक ओबामा की जगह अमेरिका के राष्ट्रपति बने थे। रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की हिलैरी क्लिंटन को हराया था। 26 अप्रैल 1970 को जन्मीं मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं। दोनों ने साल 2005 में शादी की थी। डोनाल्ड और मेलानिया का एक बेटा बैरन ट्रंप है।  ट्रंप अपनी पहली दो पत्नियों से तलाक ले चुके हैं। पहली दो पत्नियों से ट्रंप के चार बच्चे हैं। उनकी बड़ी बेटा इवांका ट्रंप उनके साथ काम करती हैं।

देखें वीडियो जिसमें डोनाल्ड ट्रंप का हाथ मेलानिया ने झटक दिया-



 

हाल ही में ट्रंप तब विवाद में आए जब एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मेलानिया से शादी के करीब एक साल बाद ट्रंप ने एक पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से शारीरिक सम्बन्ध बनाए थे। हालांकि ट्रंप और पोर्न स्टार दोनों ने इस बेबुनियाद खबर बताया था। 

Web Title: Donald Trump Again emberraaed when melania trump didnot hold his hand, Video gone Viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे