Delhi Metro Video: मोबाइल में पोर्न देखा, कर दी अंकल ने 'गंदी बात', वीडियो वायरल

By धीरज मिश्रा | Published: April 15, 2024 03:34 PM2024-04-15T15:34:10+5:302024-04-15T15:39:45+5:30

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो से संबंधित वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक ओर वीडियो वायरल हो गया है।

delhi metro woman viral uncle watch sex video safety | Delhi Metro Video: मोबाइल में पोर्न देखा, कर दी अंकल ने 'गंदी बात', वीडियो वायरल

फाइल फोटो

Highlightsदिल्ली मेट्रो में व्यक्ति मोबाइल में देख रहा था पोर्न दूसरे यात्री ने बना ली वीडियो यात्री बोला फोन पर बात कर रहा था

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो से संबंधित वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक ओर वीडियो वायरल हो गया है। जिसे देखकर लोगों को गुस्सा फूट पड़ा है। दरअसल, दिल्ली मेट्रो में एक व्यक्ति के द्वारा गंदी बात की गई है। जिसका दूसरे यात्री ने विरोध किया है। फ्री प्रेस जर्नल की खबर के अनुसार, दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता बढ़ने लगी है।

इस ताजा मामले में एक शख्स दिल्ली मेट्रो की कोच के अंदर अपने मोबाइल फोन में पोर्न देखता है और एक महिला को छूता है। वहीं, इसकी हरकत को देख रहा दूसरा व्यक्ति विरोध करता है। सोशल मीडिया पर दोनों की बातचीत का वीडियो भी सामने आया है। पहले आप यह वीडियो देखिए। इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में एक यात्री ने दूसरे यात्री पर आरोप लगाया कि ट्रेन के अंदर पोर्न देख रहा था और उसने एक महिला को बार-बार छूने का भी प्रयास किया। वीडियो में, जिस व्यक्ति ने इसे रिकॉर्ड किया है, उसे उस व्यक्ति से भिड़ते हुए देखा जा सकता है। कैमरे के पीछे के व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह जानता है कि वह क्या कर रहा है और वह मेट्रो में प्रवेश करने के बाद से उसे देख रहा है।

जिस पर आरोप है उसने कहा कि क्या गलत है। मैं क्या कर रहा हूं। मैं तो बस फ़ोन पर बात कर रहा हूं. क्या मैं फ़ोन पर बात नहीं कर सकता। इस पर यात्री कहता है कि क्या आप फोन पर बात कर रहे हैं या उस महिला को बार-बार छू रहे हैं।

वीडियो बना रहा व्यक्ति इस दौरान सभी को सूचित करता है कि यह पोर्न देखते हुए मेट्रो में दाखिल हुआ और वहां महिला का पीछा किया। फिर वह कहता है कि उसने उसका एक वीडियो रिकॉर्ड किया है जो उसके दावों का समर्थन करता है कि वह वास्तव में पोर्न देख रहा था। फिर वह उसके व्यवहार के लिए डांटता है। 

Web Title: delhi metro woman viral uncle watch sex video safety

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे