खतरनाक: King Cobra से खेलना लड़के को पड़ा भारी, पहुंचा सीधे अस्पताल, देखिए दिल दलहा देने वाला Viral Video

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 27, 2022 02:37 PM2022-03-27T14:37:03+5:302022-03-27T14:47:26+5:30

कर्नाटक के जंगल में एक लड़का तीन-तीन खतरनाक किंग कोबरे के साथ खिलवाड़ कर रहे था। तभी उनमें से एक सांप डसने के लिए बेहद तेज रफ्तार से लड़के पर अटैक करता है। जब तक लड़का संभले किंग कोबरा उसके घुटने पर अपने दांत गड़ा देता है और लड़के की सारी मुस्तैदी धरी की धरी रह जाती है।

Dangerous: Boy got heavy to play with King Cobra, went straight to the hospital, watch heart-wrenching Viral Video | खतरनाक: King Cobra से खेलना लड़के को पड़ा भारी, पहुंचा सीधे अस्पताल, देखिए दिल दलहा देने वाला Viral Video

खतरनाक: King Cobra से खेलना लड़के को पड़ा भारी, पहुंचा सीधे अस्पताल, देखिए दिल दलहा देने वाला Viral Video

Highlightsवीडियो में एक लड़का जंगल में तीन-तीन किंग कोबरा के साथ खिलवाड़ कर रहा हैदेखते ही देखते उनमें से एक सांप डसने के लिए लड़के की ओर तेज रफ्तार से अटैक करता हैकिंग कोबरा के साथ लड़के को मस्ती करना बहुत भारी पड़ता है और वो पहुंच जाता है सीधे अस्पताल

कर्नाटक: दुनिया में सांपों को सबसे खतरनाक और विषैला जीव माना जाता है। अमूमन सांप शांत स्वभाव के होते हैं लेकिन इनके साथ खिलवाड़ या छेड़छाड़ करने का प्रयास अक्सर भारी पड़ जाता है।

इसकी झलक तब देखने को मिली जब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में एक लड़का एक साथ तीन-तीन King Cobra के साथ मस्ती कर रहा है, लेकिन ये मस्ती उसे इतनी भारी पड़ती है कि वो पहुंच जाता है सीधे अस्पताल।

वायरल हो रहे वीडियो में आप खुद ही देश सकते हैं कि लड़का किस तरह से जंगल में एक साथ तीन-तीन King Cobra के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश रहा है, लेकिन वीडियो का अंत बहुत ही भयानक है और उसे ऐसा करना काफी महंगा पड़ता है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का जंगल में है। जिसके सामने तीन-तीन खतरनाक किंग कोबरा दिखाई दे रहे हैं। लड़का सभी कोबरा सांपों के साथ एक साथ खिलवाड़ करना शुरू कर देता है। देखते ही देखते उनमें से एक सांप डसने के लिए तेज रफ्तार से अटैक करता है।

जब तक लड़का संभले King Cobra उसके घुटने पर अपने दांत गड़ा देता है। लड़के की सारी मुस्तैदी धरी की धरी रह जाती है। अपने बचाव में लड़का किसी तरह से डंस रहे सांप की पूंछ पकड़ता है लेकिन तब तक तो सांप ने अपना काम कर दिया था यानी जहरीला विष लड़के के शरीर में छोड़ दिया था। यह दहशतनाक वीडियो देखकर किसी के भी मन में सिहरन पैदा हो सकती है।

वीडियो में लड़का जिस तरह से बिना डरे सांपों के पास बैठा है और उन्हें छेड़ रहा है, वो देखने में ही काफी खतरनाक और डरा देने वाला है। जानकारों की माने तो कोबरा को काबू करने का यह तरीका न सिर्फ भयावह है बल्कि ऐसे तरीकों में जान जाने का भी खतरा बना रहता है वैसे भी हम अक्सर सांपों को देखकर डर के मारे दहशत से भर जाते हैं।

वहीं कुछ लोग खतरों के खिलाड़ी होते हैं और इन खतरनाक जीवों से पंगा लेते रहते हैं। ऐसे लोगों को सांपों से बिल्कुल भी डर नहीं लगता है और वो उन्हें आसानी से अपने काबू में कर लेते हैं।

इस वीडियो के संबंध में सर्पदंश हीलिंग एंड एजुकेशन सोसाइटी की अध्यक्ष और संस्थापक प्रियंका कदम अपने फेसबुक पोस्ट में बताती हैं कि यह वीडियो कर्नाटक के रहने वाले स्टंटमैन सैयद का वीडियो है, जिन्हें कोबरा द्वारा डंसे जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कोबरा विभिन्न विलुप्त सांपों का सामान्य नाम है और सभी कोबरा जहरीले होते हैं। सैयद के मामले में, उनके स्टंट के गलत होने के बाद कथित तौर पर अस्पताल में एंटी-वेनम की 46 डोज लेनी पड़ी 

Web Title: Dangerous: Boy got heavy to play with King Cobra, went straight to the hospital, watch heart-wrenching Viral Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे