Crocodile accidentally trapped in fish hook, see what happened after viral video | मछली पकड़ते हुए शख्स के कांटे में गलती से फंसा मगरमच्छ, वायरल वीडियो में देखें इसके बाद क्या हुआ
मछली की जगह मगरमच्छ पानी से बाहर आया (सोशल मीडिया फोटो साभार)

Highlightsइस वीडियो को सबसे पहसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के एक पेज 'रॉड और राइफल टैक्लेवर्ल्ड कैथरीन' पर पोस्ट किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के एक मछुआरे की है।फेसबुक के इस पेज से अब तक 12 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है। 

नई दिल्ली:सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक वीडियो काफी अधिक वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स मछली को फंसाने के लिए कांटा पानी में फेंकता है लेकिन गलती से एक मगरमच्छ उसके कांटे में फंस जाता है।

इसके बाद मछली को पकड़ने के लिए कांटा फेंकने वाला शख्स किसी तरह मगरमच्छ के मुंह से अपना कांटा निकालना चाहता है। इसके लिए वह बार-बार कांटा खींचता दिख रहा है, लेकिन कांटा मगरमच्छ के मुंह से बाहर निकलने का नाम ही नहीं ले रहा है।

वीडियो देखने पर ऐसा लगता है कि मगरमच्छा कांटा में लगे किसी चीज को खाने की कोशिश करते है, लेकिन वीडियो के कमेंट में कुछ लोगों ने लिखा है कि मगरमच्छ का मुंह कांटे में फंसा हुआ था और वह खुद भी अपने मुंह से कांटे से छुड़ाना चाह रहा है।

इंडियन एक्सप्रेस रिपोर्ट की मानें तो यह वायरल वीडियो ऑस्ट्रेलिया के एक मछुआरे की है। वह पानी में मछली पकड़ने के लिए गया था लेकिन जब उसके कांटे से मगरमच्छ फंस जाता है तो वह परेशान और आश्चर्य चकित हो जाता है। 

इस वीडियो को सबसे पहसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के एक पेज 'रॉड और राइफल टैक्लेवर्ल्ड कैथरीन' पर पोस्ट किया गया है। यहां अब तक इस वीडियो को करीब साढ़े चार हजार से अधिक लाइक और साढ़े पांच हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है। इसके अलावा, 12 हजार से अधिक लोगों ने इसे शेयर भी किया है। 

Web Title: Crocodile accidentally trapped in fish hook, see what happened after viral video
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे