कांग्रेस नेता उदित राज का तंज, 'BJP-RSS वाले अभी से ट्विटर, fb, इंस्टा, व्हाट्सएप सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म छोड़े दें'

By पल्लवी कुमारी | Published: May 14, 2020 07:58 AM2020-05-14T07:58:42+5:302020-05-14T07:58:42+5:30

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद उदित राज (Udit Raj) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर लगातार हमलावर ट्वीट करते हैं।

congress leader udit raj on Atma Nirbhar Bharat says BJP-RSS Should Leave all social media platforms | कांग्रेस नेता उदित राज का तंज, 'BJP-RSS वाले अभी से ट्विटर, fb, इंस्टा, व्हाट्सएप सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म छोड़े दें'

Udit Raj (File Photo) Leader of Indian National Congress

Highlightsपीएम नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में भारत को आत्मनिर्भर बनाने पर जोर दिया था। उदित राज ने कहा- 6 साल से मेक इन इंडिया अभियान क्या जुमला था? अब कहा जा रहा है कि हमें आत्मनिर्भर बनना है।

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद उदित राज (Udit Raj) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 'आत्मनिर्भर भारत' वाले बयान पर तंज किया है। उदित राज ने बुधवार (12 मई) को ट्वीट किया, ''बीजेपी/आरएसएस (RSS) के लोगों को आत्मनिर्भरता को अपनाना चाहिए। अभी से विदेशी उत्पाद जैसे गूगल, फेसबुक, ट्विटर, जूम (zoom), व्हाट्सएप, इंटरनेट, webinar इंस्टाग्राम, मोबाइल, टीवी आदि छोड़ दें।'' उदित राज ने यह तंज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के  मंगलवार( 12 मई) की रात देश के नाम संबोधन में भारत को आत्मनिर्भर बनाने के जिक्र के बाद किया। उदित राज के इस ट्वीट पांच हजार से ज्यादा लाइक्स हैं। 

इसके अलावा भी उदित राज (Udit Raj) ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज करते हुए कई ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 6 साल से मेक इन इंडिया अभियान क्या जुमला था? अब कहा जा रहा है कि हमें आत्मनिर्भर बनना है।

एक अन्य ट्वीट में उदित राज ने लिखा, प्रधानमंत्री जी अपने क्या 6 वर्ष में देश को दूसरों पर निर्भय बनाया था क्या? अच्छा किया कि असलियत बता दी। नया जुमला आ गया।

पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा करते हुए आत्मनिर्भरता पर जोर दिया था, पढ़ें पीएम ने क्या कहा था?

पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में भारत को आत्मनिर्भर बनाने पर जोर दिया था। पीएम नरेंद्र मोदी ने अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा करते हुए आत्मनिर्भर बनाने के लिए व्यापक स्तर पर सुधारों को आगे बढ़ाने का भी जिक्र किया था। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश का लक्ष्य आत्मनिर्भर बनना है और उन्होंने इसके लिए अर्थव्यवस्था और बुनियादी ढांचा को महत्वूपर्ण बताया। 

स्थानीय उत्पादों के विनिर्माण को बढ़ावा देने पर जोर देते हुए पीएम मोदी ने  लोगों से ‘लोकल पर वोकल बनने’ यानी स्थानीय उत्पादों को महत्व देने और उनकी मांग बढ़ाने के साथ ही उनका प्रचार करने पर भी जोर दिया। प्रधानमंत्री ने देश को आगे बढ़ने के लिये ‘साहिसक’ सुधारों का जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘‘ये सुधार खेती से जुड़ी पूरी आपूर्ति श्रृंखला, कर प्रणाली को युक्तिसंगत बनाने, नियम-कानून को सरल और स्पष्ट बनाने, बुनियादी ढांचा को गति देने ओर व्यापार तथा निवेश को प्रोत्साहित करने वाले होंगे...।’’ 

Web Title: congress leader udit raj on Atma Nirbhar Bharat says BJP-RSS Should Leave all social media platforms

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे