कंडोम वार! आंध्र प्रदेश में गरमाई राजनीति, एक-दूसरे पर पार्टियां लगा रहीं आरोप, यहां देखें पूरा वीडियो

By आकाश चौरसिया | Published: February 22, 2024 02:56 PM2024-02-22T14:56:01+5:302024-02-22T15:11:59+5:30

भारत के दक्षिण राज्य आंध्र प्रदेश में राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए कंडोम के पैकेट बांट रही हैं और उसपर अपनी-अपनी पार्टी का 'लोगो' भी चस्पा किया।

Condom War! Parties are accusing each other politics heated up in Andhra Pradesh, watch video | कंडोम वार! आंध्र प्रदेश में गरमाई राजनीति, एक-दूसरे पर पार्टियां लगा रहीं आरोप, यहां देखें पूरा वीडियो

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsराजनीतिक पार्टियां इन दिनों वोटरों को लुभाने के लिए नए-नए पैंतरे अपनी रही हैंऐसे में दोनों पार्टियों ने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लियाअब, पार्टियों का लोगो के सहारे प्रचार करने की बात सामने आ रही है

अमरावती: लोक सभा चुनाव 2024 जैसे-जैसे निकट आता जा रहा है, वेस-वैसे आंध्र प्रदेश में राजनीतिक दल नए-नए पैंतरे अपनाते हुए नजर आ रहे हैं। हाल में कुछ वीडियो सामने आएं, जिसमें राज्य की दो मुख्य एक-दूसरे पर कंडोम के पैकेट बांटने का आरोप लागते हुए दिख रही हैं। राजनीतिक पार्टियां कंडोम के पैकेट बांट रही हैं और इससे कहीं न कहीं राजनीतिक पार्टियां वोटरों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। 

भारत के दक्षिण राज्य आंध्र प्रदेश में राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए कंडोम के पैकेट बांट रही हैं और उसपर अपनी-अपनी पार्टी का 'लोगो' भी चस्पा किया। तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) और युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईआरसीपी) दोनों ही बड़ी राजनीतिक पार्टियों ने इस तरह के फॉर्मूले को अपनाया हुआ है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वाईआरसीपी के कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके दावा किया है कि टीडीपी कंडोम के पैकेट बांट रही है और उसमें अपनी पार्टी का लोगो भी चस्पा किया हुआ है। हालांकि, टीडीपी ने भी वाईआरसीपी पर भी यही दावा करते हुए आलोचना की है। इस कारण दोनों पार्टियां इस मुद्दे पर आमने-सामने की लड़ाई लड़ रही हैं। 

तेलुगु देशम पार्टी ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया और कहा, "आप तैयारी और जल्दबाजी के बारे में क्यों चिल्ला रहे हैं? ऐसे घटिया अभियान करने के बजाय, हम अंतिम संस्कार पर पैसा खर्च कर सकते हैं।"

वीडियो को सबसे पहले वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर बुधवार (21 फरवरी) शाम करीब 4 बजे जारी किया। जिस पर तेलुगु देशम पार्टी ने उसी दिन शाम करीब 6 बजे अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक और वीडियो अपलोड करके जवाब दिया।

Web Title: Condom War! Parties are accusing each other politics heated up in Andhra Pradesh, watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे