Watch Video: कोबरा को बचाने के लिए शख्स ने लगाई जान की बाजी

By धीरज मिश्रा | Published: November 25, 2023 11:25 AM2023-11-25T11:25:05+5:302023-11-25T11:31:01+5:30

Social Media: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक कोबरा(सांप) नारियल के पेड़ में फंस जाता है। जिसे बचाने के लिए एक डरावना रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाता है और आखिर में कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आपके चेहरे की रंगत की बदल जाएगी।

cobra caught in coconut tree watch daredevil rescue operation | Watch Video: कोबरा को बचाने के लिए शख्स ने लगाई जान की बाजी

photo credit twitter

Highlightsकोबरा को बचाने के लिए 2 मिनट 20 सेकंड का चला डरावना रेस्क्यू ऑपरेशन कोबरा को बचाने के लिए पशु प्रेमियों ने लगाई जान की बाजी सोशल मीडिया पर वीडियो को पसंद किया जा रहा है

Social Media: यदि आप सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़ी वीडियो देखते रहते हैं और आपको जानवरों से जुड़े रेस्क्यू ऑपरेशन देखने का शौक है तो आज एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि अभी भी लोगों में जानवरों के लिए प्रेम बाकी है।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक कोबरा(सांप) नारियल के पेड़ में फंस जाता है।

जिसे बचाने के लिए एक डरावना रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाता है और आखिर में कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आपके चेहरे की रंगत की बदल जाएगी। पहले आप इस वीडियो को देखिए। सोशल मीडिया के एक्स एकाउंट पर इस वीडियो को दुर्गाप्रसाद हेगड़े ने पोस्ट किया है। उन्होंने इस वीडियो पर केपशन देते हुए लिखा कि नारियल के पेड़ में फंसे कोबरा को बचाने का एक अद्भुत, साहसी और डरावना रेस्क्यू ऑपरेशन। 

शुरु से बताते हैं वीडियो के बारे में 

वीडियो के आरंभ में देखने में मिलता है कि एक कोबरा(सांप) नारियल के पेड़ में अटका हुआ है। दूसरी तरफ उसके सामने एक शख्स उसे बचाने के लिए पेड़ की ऊपरी सतह की छंटाई करता है। हालांकि, इस दौरान, शख्स बराबर सावधानी बरत रहा होता है। लेकिन पेड़ में फंसा कोबरा सांप लगातार फन फैलाए रहता है। 

छंटाई के बाद लकड़ी के सहारी खींचता है

2 मिनट के इस वीडियो में सांप को बचाने के लिए तीन लोग मौजूद हैं। दो शख्स तो इस खौफनाक रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक शख्स के द्वारा इस रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो बना रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि जब पेड़ की छंटाई हो जाती है तो कोबरा लगातार बाहर निकलने के लिए फन फैलाता है। हालांकि, वह काट न ले शख्स दूर से एक लकड़ी की मदद के सहारे उसे खींचता है और उसे बाहर सुरक्षित निकाल लिया जाता है।

Web Title: cobra caught in coconut tree watch daredevil rescue operation

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे