पाकिस्तान की हार के बाद यह कपल इन्टरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल, जानिए क्या है कारण?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 17, 2019 04:44 PM2019-06-17T16:44:16+5:302019-06-17T17:37:20+5:30

यह कपल कनाडा से था. पति पाकिस्तान से था और पत्नी भारत से थी.

Canadian couple is going viral on internet after india and pakistan match | पाकिस्तान की हार के बाद यह कपल इन्टरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल, जानिए क्या है कारण?

पाकिस्तान की हार के बाद यह कपल इन्टरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल, जानिए क्या है कारण?

Highlightsरविवार को खेले गए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया. पूरे मैच के दौरान भारतीय टीम पाकिस्तान पर भारी रही. 

रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में विश्व के हर कोने से क्रिकेट फैन्स लंदन पहुंचे. लेकिन इन्टरनेट पर सबसे ज्यादा वायरल कैनेडियन कपल की एक तस्वीर हो रही है जिसमें दोनों ने भारत और पाकिस्तान टीम की जर्सी को संयुक्त रूप से पहन कर खेल भावना को मजबूत करने का काम किया.

इस तस्वीर को लक्ष्मी कौल नाम की महिला के एकाउंट से शेयर किया गया है. 

लक्ष्मी के मुताबिक, यह कपल कनाडा से था. पति पाकिस्तान से था और पत्नी भारत से थी. दोनों ने भारत और पाकिस्तान की संयुक्त जर्सी को पहन कर आया था. 

यह तस्वीर इन्टरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो गई. इसके बाद लोगों ने इस कपल की जम कर सराहना की. 



 



 

रविवार को खेले गए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया. पूरे मैच के दौरान भारतीय टीम पाकिस्तान पर भारी रही. 

Web Title: Canadian couple is going viral on internet after india and pakistan match

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे