Book Jaati Mat Puchho: अंशुमन भगत की नई पुस्तक 'जाति मत पूछो' हुआ प्रकाशित, पाठकों में क्रेज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 18, 2023 09:18 PM2023-12-18T21:18:32+5:302023-12-18T21:19:30+5:30

Book Jaati Mat Puchho: 'जाति मत पूछो' नामक इस पुस्तक में भगत ने समाज के विभिन्न मुद्दों पर अपने दृष्टिकोण को पेश किया है।

Book Jaati Mat Puchho Writer Ansuman Bhagat Jamshedpur famous writer new book published readers excited | Book Jaati Mat Puchho: अंशुमन भगत की नई पुस्तक 'जाति मत पूछो' हुआ प्रकाशित, पाठकों में क्रेज

file photo

Highlightsपुस्तक उस विवादों के बीच है, जो सामाजिक बदलाव की मांग को लेकर उठ रहे हैं।समाज में जातिवाद और असमानता के मुद्दों पर नजर रखी जा सकती है।जातिवाद के खिलाफ मुहिम को मजबूती से समर्थन देगी।

Book Jaati Mat Puchho: जमशेदपुर के चर्चित लेखक अंशुमन भगत ने अपनी नई पुस्तक 'जाति मत पूछो' का प्रकाशन 18 दिसम्बर को हुआ। पुस्तक के प्रकाशक ऑथर्स ट्री पब्लिशिंग हाऊस, बिलासपुर (छत्तीसगढ़) है। यह पुस्तक समाज में जातिवाद और समाजिक असमानता पर ध्यान केंद्रित करती है।

इसकी चर्चा तेज हो रही है, लेकिन विवादों की बातें भी हैं। इस पुस्तक में समाज में असमानता बढ़ाने वालों और जातिवाद के पक्ष में फंसे लोगों के खिलाफ भी बात की गई है। 'जाति मत पूछो' नामक इस पुस्तक में भगत ने समाज के विभिन्न मुद्दों पर अपने दृष्टिकोण को पेश किया है। यह पुस्तक उस विवादों के बीच है, जो सामाजिक बदलाव की मांग को लेकर उठ रहे हैं।

इस पुस्तक में उन लोगों के खिलाफ भी बात की गई है, जो समाज में असमानता बढ़ाते हैं और जातिवाद के पक्ष में फंसे हैं। अंशुमन भगत ने इस पुस्तक को एक "तमाचा" बताया है, जिससे समाज में जातिवाद और असमानता के मुद्दों पर नजर रखी जा सकती है।

इस पुस्तक का प्रकाशन विवादों की आशंका के साथ हुआ है, लेकिन पाठकों की उत्सुकता और प्रतिक्रिया को देखते हुए, आशा की जा रही है कि 'जाति मत पूछो' समाज में एक सकारात्मक परिवर्तन लाएगी और जातिवाद के खिलाफ मुहिम को मजबूती से समर्थन देगी।

Web Title: Book Jaati Mat Puchho Writer Ansuman Bhagat Jamshedpur famous writer new book published readers excited

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे