बिहार में पकड़ौआ विवाहः वेटनरी डॉक्टर का अपहरण कर मंदिर में शादी, घर से मवेशियों का इलाज करने निकला था

By एस पी सिन्हा | Published: June 14, 2022 07:58 PM2022-06-14T19:58:36+5:302022-06-14T19:59:26+5:30

बिहार के पिढ़ौली गांव के रहने वाले सुबोध कुमार झा के मोबाइल पर एक वीडियो आया. यह वीडियो उनके बेटे सत्यम की शादी का था. सत्यम के साथ एक लड़की बैठी हुई थी.

Bihar veterinary doctors kidnapped got married temple went out house treat cattle begusarai familys allegation | बिहार में पकड़ौआ विवाहः वेटनरी डॉक्टर का अपहरण कर मंदिर में शादी, घर से मवेशियों का इलाज करने निकला था

पुलिस डॉक्टर सत्यम की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है.

Highlightsपंडित जी मंत्रोचार कर रहे थे और आसपास लोगों की भीड़ जमा थी. वीडियो को देखने के बाद घरवालों के होश उड़ गए. जानकरी मिलते ही लड़के के परिजनों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई.

पटनाः बिहार में एकबार फिर से पकड़ौआ विवाह का मामला सामने आया है. यह घटना बेगूसराय जिले के तेघरा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली गांव में घटी है, जहां एक वेटनरी डॉक्टर का अपहरण कर मंदिर में शादी करा दी गई. हालांकि, अब तक वह घर नहीं लौटा है.

कहा जा रहा है कि सोमवार को वह घर से मवेशियों का इलाज करने निकला था, लेकिन रास्ते में उसका अपहरण कर लिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह पिढौली गांव के रहने वाले सुबोध कुमार झा के मोबाइल पर एक वीडियो आया. यह वीडियो उनके बेटे सत्यम की शादी का था. इसमें सत्यम के साथ एक लड़की बैठी हुई थी.

पंडित जी मंत्रोचार कर रहे थे और आसपास लोगों की भीड़ जमा थी. इसमें शादी की रस्में निभाई जा रही थी. इस वीडियो को देखने के बाद घरवालों के होश उड़ गए. इसकी जानकरी मिलते ही लड़के के परिजनों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस डॉक्टर सत्यम की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है.

लड़के के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सोमवार की दोपहर सत्यम कुमार मवेशी का इलाज करने के लिए घर से निकला था. देर शाम तक घर वापस नहीं आया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि हसनपुर गांव के विजय सिंह ने सत्यम का अपहरण किया और उसकी शादी करा दी है.

फिलहाल पुलिस सत्यम की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है‌. सत्यम की बरामदगी के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा. इस संबंध में तेघरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पुलिस प्रेम प्रसंग मान कर मामले की जांच कर रही है. यह शादी गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मोडतर गांव में हुई है.

जहां लड़की की मौसी का घर है, वहीं यह शादी कराई गई है. परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाया है. वहीं, लड़का और लड़की को शादी के बाद घर वालों ने वहां से हटा दिया है. लड़के के सामने आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा.

Web Title: Bihar veterinary doctors kidnapped got married temple went out house treat cattle begusarai familys allegation

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे