लाइव प्रसारण के बीच मेज पर पैर रखकर मोबाइल में बिजी दिखा एंकर, सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो वायरल

By विनीत कुमार | Published: July 7, 2022 10:48 AM2022-07-07T10:48:54+5:302022-07-07T11:26:26+5:30

बीबीसी के एक प्रेजेंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल प्रेजेंटर टिम विलकॉक्स लाइव प्रसारण के दौरान स्टूडियो में मेज पर पैर रखकर मोबाइल स्क्रॉल कर रहे थे, तभी वो फुटेज ऑन-एयर चली गई।

BBC presenter caught on camera scrolling phone with feet up on desk | लाइव प्रसारण के बीच मेज पर पैर रखकर मोबाइल में बिजी दिखा एंकर, सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो वायरल

बीबीसी टीवी प्रेजेंटर का वीडियो वायरल (फोटो- ट्विटर)

Highlightsबीबीसी के टीवी प्रेजेंटर टिम विलकॉक्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।लाइव प्रसारण के दौरान टिम विलकॉक्स स्टूडियो में मेज पर पैर रखकर मोबाइल स्क्रॉल कर रहे थे।इसी दौरान ये हिस्सा ऑन-एयर हो गया, अब यही ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

लंदन: ब्रिटेन में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अपने राजनीति जीवन के सबसे बड़े संकट का सामना कर रहे हैं। उनके कई मंत्रियों के इस्तीफे के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि बोरिस जॉनसन की भी कुर्सी जा सकती है। हालांकि इन सबके बीच बीबीसी (BBC) के एक कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें टीवी प्रेजेंटर टिम विलकॉक्स लाइव ब्रॉडकास्ट के समय मेज पर अपने पैर रख मोबाइल फोन के साथ व्यस्त नजर आ रहे हैं। गलती से ये दृश्य ऑन-एयर चला गया और अब इसका वीडियो वायरल है।

यह गलती तब हुई जब बीबीसी संवाददाता रोस एटकिंस (Ros Atkins) डाउनिंग स्ट्रीट से ब्रिटेन में राजनीतिक हालात पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे। इसी दौरान ये फुटेज अचानक कट गया और स्टूडियों का दृश्य नजर आने लगा। इसमें विलकॉक्स को आराम फरमाते देखा जा सकता है।

वीडियो में दिखता है कि वे चश्मा लगा कर अपने मोबाइल फोन को स्क्रॉल कर रहा थे और लगातार लाइव फीड भी चेक कर रहा था। इसी दौरान उन्हें लगा कि वह ऑन-एयर हैं। इसके बाद उन्होंने अचानक से अपना पैर मेज से हटाया, अपना फोन, चश्मा दूर रख दिया।

ये सबकुछ चंद सेकेंड के लिए ही हुआ लेकिन दर्शकों के लिए इस फुटेज को कैप्चर करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए यह पर्याप्त था। इस पूरे वाकये पर कई कमेंट भी आने लगे।

एक यूजर ने लिखा, 'आप लाइव टीवी पर ऐसा क्यों करेंगे?समाचार डेस्क पर इस तरह बहुत सहज नहीं होना चाहिए।' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'जब आप टर्मियस स्टेशन पर बैठे हों और एक यात्री कोई सवाल पूछने के लिए आ गया हो।'

बता दें कि ब्रिटेन में जॉनसन के कई सहयोगियों ने उनके नेतृत्व को चुनौती दी है। ऐसे में उनके लिए मुसीबत बढ़ गई है। बोरिस जॉनसन अपने वित्त मंत्री ऋषि सुनक और स्वास्थ्य मंत्री साजिद जावेद के इस्तीफे के कारण पहले से ही संकट का सामना कर रहे थे।

Web Title: BBC presenter caught on camera scrolling phone with feet up on desk

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे