करीब जाते ही शेर ने तुरंत महिला को पंजे से पकड़ा, वायरल वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

By अनुराग आनंद | Published: February 14, 2021 01:34 PM2021-02-14T13:34:53+5:302021-02-14T13:40:15+5:30

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला एक शेर के करीब जाती है। इसके बाद शेर काफी तेजी से महिला को पंजे से पकड़ लेता है। वीडियो में देखें फिर क्या होता है....

As soon as he got closer, the lion immediately caught the woman with a claw, see what happened in the viral video | करीब जाते ही शेर ने तुरंत महिला को पंजे से पकड़ा, वायरल वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsशेर 'जुपिटर' को ऐना नाम की महिला ने काफी पहले बचाया था और उसे एक नया जीवन दिया था।ऐसे में संकट के समय मदद करने वाली महिला को अपने सामने देखकर शेर ने अपने पंजे से पकड़कर उससे लिपटकर प्यार जताने का प्रयास किया।

नई दिल्ली: सोचिए जब कोई शेर अचानक आपके सामने आ जाए तो फिर क्या होगा? संभव है कि यह सोचकर भी आपके रोंगटे खड़े हो जाते होंगे। लेकिन, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वारल हो रहा है जिसमें एक महिला को शेर के सामने काफी निडर तरीके से खड़ा होकर उससे गला मिलते हुए दिख रही है।

शेर से गले मिलते हुए इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल वीडियो को साझा कर इनकी दोस्ती की जमकर सराहना कर रहे हैं। 

दरअसल, ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि सबसे खतरनाक भी सबसे वफादार हो सकता है। इंसानों से बेहतर।

उन्होंने बताया कि शेर जुपिटर' को ऐना ने काफी पहले बचाया था और उसे एक नया जीवन दिया था। काफी दिनों बाद उसे अपने करीब देखकर शेर काफी खुश हो गया और वह उससे गले मिलने लगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी ने 12 फरवरी को सुबह करीब 8 बजे साझा किया था। इसके बाद से अब तक इस वीडियो को करीब 37 हजार लोग देख चुके हैं। यही नहीं 719 लोगों ने इस वीडियो को इस अकाउंट से रीट्वीट भी किया है। 

Web Title: As soon as he got closer, the lion immediately caught the woman with a claw, see what happened in the viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे