जनता कर्फ्यू न मानकर सीएए विरोध करने वालों पर एंकर अंजना ओम कश्यप भड़कीं, वीडियो शेयर कर कही ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 23, 2020 09:40 PM2020-03-23T21:40:35+5:302020-03-23T21:40:35+5:30

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक होकर धन्यवाद दिया।

Anchor Anjana Om Kashyap angry on CAA protesters for public curfew, sharing this video | जनता कर्फ्यू न मानकर सीएए विरोध करने वालों पर एंकर अंजना ओम कश्यप भड़कीं, वीडियो शेयर कर कही ये बात

जनता कर्फ्यू न मानकर सीएए विरोध करने वालों पर एंकर अंजना ओम कश्यप भड़कीं, वीडियो शेयर कर कही ये बात

कोरोना वायरस को लेकर भारत में 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाई गयी थी। इसके तहत लोग पूरे अपने घर में बंद थे। इस बीच टीवी एंकर अंजना ओम कश्यप ने नागरिकता कानून संशोधन (CAA) का विरोध करने वालों पर भड़क गईं। अंजना ओम कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि नागरिकता क़ानून के विरोध के नाम पर नागरिकों की जान को ख़तरे में डालते रहे हैं।

अंजना ओम कश्यप ने ट्वीट कर लिखा कि नागरिकता क़ानून के विरोध के नाम पर नागरिकों की जान को ख़तरे में डालते हुए। मुरादाबाद के ईदगाह मैदान में CAA विरोध प्रदर्शन का कल का वीडियो। मंच से जनता कर्फ्यू का मज़ाक़ उड़ा कर पूछा गया कि हमने कभी जनता कर्फ्यू नहीं सुना क्या आप लोगों ने सुना है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

देखें वीडियो...

इससे पहले कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देशभर में जनता कर्फ्यू लगाया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को 14 घंटे के ‘जनता कर्फ्यू’ को कोरोना वायरस के खिलाफ लंबी लड़ाई की शुरुआत बताया और कहा कि देशवासियों ने साबित कर दिया है कि एकजुट होकर वे किसी भी चुनौती का सामना कर सकते हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आज जनता कर्फ्यू रात नौ बजे खत्म हो सकता है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि हम जश्न मनाना शुरू कर दें।’’ उन्होंने कहा कि खुद से लगाए गए कर्फ्यू को ‘‘सफलता नहीं माना जाना चाहिए’’ क्योंकि यह ‘‘लंबी लड़ाई की शुरुआत है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जनता कर्फ्यू लंबी लड़ाई की शुरुआत है। आज देशवासियों ने साबित कर दिया कि वे सक्षम हैं और एक बार जब वे तय कर लेते हैं तो वे किसी भी चुनौती का मुकाबला कर सकते हैं।’’

मोदी ने जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिये देशवासियों का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है। इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आप को बंधनों (सोशल डिस्टेंसिंग) में बांध लें।’’ प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से लड़ने में देश की बुजुर्ग महिलाओं का आभार प्रकट करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने एक वीडियो भी टैग किया जिसमें उनकी मां हीराबेन पटेल देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने की लड़ाई में जुटे लोगों के प्रति आभार जताते हुए थाली बजा रही हैं। वायरस के कारण भारत में सात लोागें की मौत हो गई और 360 लोग संक्रमित हैं।

ताली, थाली बजाकर कोरोना योद्धाओं का किया स्वागत

उन्होंने लिखा, ‘‘आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से चिकित्सक, नर्स, मेडिकल कर्मी, पुलिसकर्मी, सुरक्षा बल, सफाई कर्मी और मीडिया के लोग कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं।’’ उन्होंने लोगों से अपील की, ‘‘केंद्र सरकार और राज्य सरकारों द्वारा जारी किए जा रहे निर्देशों का जरूर पालन करें। जिन जिलों और राज्यों में लॉकडाउन की घोषणा हुई है, वहां घरों से बिल्कुल बाहर न निकलें। इसके अलावा जब तक बहुत जरूरी न हो, तब तक घरों से बाहर न निकलें।’’ प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक होकर धन्यवाद दिया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने बृहस्पतिवार को राष्ट्र के नाम संदेश में लोगों से घर-घर दूध,अखबार, राशन पहुंचाने वालों, पुलिसकर्मी, स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी और मीडियाकर्मियों के प्रति आभार जताने की अपील की थी। उन्‍होंने ऐसे लोगों का आभार जताने के लिए 22 मार्च की शाम पांच बजे घर की खिड़की, बालकनी या गेट पर आकर ताली, घंटा-थाली बजाने की अपील की थी। 

Web Title: Anchor Anjana Om Kashyap angry on CAA protesters for public curfew, sharing this video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे