'कमल के नेता, कमाल के अचीवमेंट्स' अमूल ने इस खास अंदाज में दी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 26, 2019 04:38 PM2019-08-26T16:38:14+5:302019-08-26T16:38:14+5:30

66 वर्षीय अरुण जेटली का 24 अगस्त 2019 को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज के दौरान निधन हो गया था। जेटली नौ अगस्त से एम्स में भर्ती थे। 

Amul pays tribute to Arun Jaitley says Kamal ke neta Kamaal ke achievements | 'कमल के नेता, कमाल के अचीवमेंट्स' अमूल ने इस खास अंदाज में दी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि

'कमल के नेता, कमाल के अचीवमेंट्स' अमूल ने इस खास अंदाज में दी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि

Highlightsअमूल अक्सर किसी मशहूर या चर्चित घटना या व्यक्ति के बारे में चुटीले अंदाज में बयां करने के लिए जाना जाता है।अमूल की ओर से अरुण जेटली पर बनाई गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अमूल ने भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री के निधन के बाद अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। अमूल इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट ग्राफिक्स वाली बेहतरीन तस्वीर शेयर कर जेटली को याद किया है। तस्वीर पर लिखा है- 'कमल के नेता, कमाल के अचीवमेंट्स'।  66 वर्षीय अरुण जेटली का 24 अगस्त 2019 को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज के दौरान निधन हो गया था। जेटली नौ अगस्त से एम्स में भर्ती थे। 

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का रविवार (25 अगस्त 2019) को रिश्तेदारों, विभिन्न राजनीतिक दलों के शीर्ष नेताओं, सैकड़ों प्रशंसकों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। 

अमूल ने यह तस्वीर 26 अगस्त 2019 को शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते ही घंटों भर में हजारों लाइक्स आ गये हैं। 

 

मिशन मंगल की सफलता पर भी अमूल ने खास अंदाज में बधाई दी थी 

फिल्म 'मिशन मंगल' की सफलता को देखते हुए अमूल इंडिया ने जन्माष्टमी के दिन 'मिशन माखन' का नाम देकर एक ग्राफिक्स तस्वीर शेयर की थी। 

जेटली सुप्रीम कोर्ट के प्रसिद्ध अधिवक्ता भी थे। एनडीए के शासन में कई बड़े पदों पर आसीन थे। बीजेपी के दिग्गज नेता अरुण जेटली के निधन के साथ ही बीजेपी में ‘दिल्ली-4’ दौर समाप्त हो गया जो कि दूसरी पंक्ति के चार नेताओं का एक हाईप्रोफाइल समूह था जिसने 2004 से 2014 तक पार्टी मामलों में बेहद प्रभावी था। इसमें जेटली के अलावा वेंकैया नायडू, सुषमा स्वराज और अनंत कुमार शामिल थे। ये सभी पार्टी संरक्षक लालकृष्ण आडवाणी के समर्थक थे। 

Web Title: Amul pays tribute to Arun Jaitley says Kamal ke neta Kamaal ke achievements

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे