ट्विटर पर भिड़ंत! 'हिम्मत है...ये वीडियो अपने चैनल पर दिखाओ', अभिसार शर्मा की चुनौती पर अमीश देवगन ने दिया जवाब

By विनीत कुमार | Published: October 5, 2021 03:07 PM2021-10-05T15:07:06+5:302021-10-05T15:10:42+5:30

लखीमपुर खीरी घटना के वायरल हो रहे वीडियो को लेकर पत्रकार अभिसार शर्मा और अमीश देवगन भी एक दूसरे को जवाब देते नजर आए।

Abhisar Sharma challenge to show Amish Davgan show lakhimpur suv video | ट्विटर पर भिड़ंत! 'हिम्मत है...ये वीडियो अपने चैनल पर दिखाओ', अभिसार शर्मा की चुनौती पर अमीश देवगन ने दिया जवाब

अभिसार शर्मा की चुनौती और अमीश दवगन का जवाब

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा और चार किसान सहित 8 लोगों की मौत की घटना सुर्खियों में हैं। अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले विपक्ष इस पूरे मामले को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश में है। सरकार पर दोषियों को बचाने के आरोप लग रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी पक्ष-विपक्ष को लेकर कई बातें कही जा रही हैं।

इस बीच मंगलवार को एक वीडियो सामने आया, जिसे लखीमपुर खीरी घटना का बताया जा रहा है। कांग्रेस समेत कई और विपक्षी पार्टियों और नेताओं ने इस वीडियो को ट्वीट किया है और सरकार से कार्रवाई की मांग की जा रही है।

इस वीडियो में दो एसयूवी कार लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि आशीष मिश्रा के लोगों की थी जो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लाने के लिए जा रही थीं। इस मामले में सोमवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा सहित 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

वीडियो को लेकर भिड़े पत्रकार

इस पूरे वीडियो पर सोशल मीडिया में खूब गहमागहमी रही। इस बीच टीवी पत्रकार रहे अभिसार शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हिम्मत दिखाओ अमीश। ये वीडियो अपने चैनल पर दिखाओ। सिर्फ एक बार।'

इस पर नेटवर्क -18 से जुड़े अमीश देवगन ने लिखा, 'इस में हिम्मत की नहीं पत्रकारिता की धर्म की ज़रूरत है जो तुम्हारे agenda में फ़िट नहीं है। हर वीडियो चल रहा।'

 

गौरतलब है कि पूरा मामला रविवार का है जब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लखीमपुर खीरी में रविवार को एक कार्यक्रम में आना था। किसान यहां कृषि कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने डिप्टी सीएम के दौरे का भी विरोध किया। इसी दौरान अशीष मिश्रा और उसके समर्थकों ने प्रदर्शन कर रहे किसानों पर गाड़ियां चढ़ा दीं।

घटना तिकोनिया कोतवाली क्षेत्र के तिकोनिया-बनबीरपुर मार्ग पर हुई। बनबीरपुर खीरी से सांसद अजय कुमार मिश्रा का पैतृक गांव भी है। गाड़ी चढ़ाए जाने की घटना के बाद गुस्साए किसानों ने दो एसयूवी गाड़ियों में आग लगा दी। इस पूरे मामले में अब तक कुल 8 लोगों के मारे जाने की खबर है। इसमें चार किसान भी शामिल हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को घोषणा की थी कि उच्च न्यायालय के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश इस घटना की जांच कराई जाएगी। इसके अलावा, राज्य सरकार ने घटना में मारे गए चार किसानों के परिवारों के लिए मुआवजे के रूप में 45-45 लाख रुपये की भी घोषणा की।

Web Title: Abhisar Sharma challenge to show Amish Davgan show lakhimpur suv video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे