AAP MP Bhagwant Mann's taunt on PM Modi, everything came out, now it is also doubtful 'Do you know how to make tea'? | AAP सांसद भगवंत मान का पीएम मोदी पर तंज, हर बात ही जुमला निकली अब तो ये भी शक है 'क्या चाय बनानी आती है'
भगवंत मान का पीएम मोदी पर तंज (फाइल फोटो)

Highlightsइससे पहले भी भगवंत मान पीएम नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा कृषि संबंधी विधेयक पर लिए गए फैसले को लेकर सवाल उठाते रहे हैं।विपक्षी सांसदों का कहना है कि यह सुनिश्चित की जाए कि कोई भी प्राइवेट कंपनी MSP के नीचे किसानों से कोई उपज नहीं खरीद सकती हैं।विपक्षी सासंदों ने स्वामीनाथन फार्मूला के तहत किसानों के लिए MSP देश में तय करने की मांग की है।

नई दिल्ली: कृषि से जुड़े दो विधेयक को भले ही नरेंद्र मोदी सरकार ने संसद के दोनों सदन से पास करा लिया है, लेकिन विपक्षी दलों का विरोध कम होता नहीं दिख रहा है। राज्यसभा से निलंबित 8 सांसदों ने अपना धरना खत्म कर दिया है। लेकिन, विपक्ष ने एकजुट होकर कहा है कि मॉनसून सत्र को दौरान विपक्षी दल के कोई सांसद सदन की कार्रवाई में हिस्सा नहीं लेंगे।

इस बीच आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज किया है। भगवंत मान ने कहा कि काले धन के बारे में लिखता हूं तो कलम रुक जाती है.. 15 लाख  की रकम लिखने से पहले स्याही सूख जाती है.. हर बात ही जुमला निकली अब तो ये भी शक है "क्या चाय बनानी आती है" ???..

इससे पहले भी भगवंत मान पीएम नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा कृषि संबंधी विधेयक पर लिए गए फैसले को लेकर सवाल उठाते रहे हैं। मान ने ट्वीट कर कहा था कि अगर सांसद सरकार से संसद में सवाल नहीं  पूछ सकते...सरकार की कोई आलोचना नहीं  कर सकते और किसी बिल पर वोटिंग नहीं  कर सकते..तो Tata ग्रुप से 890 करोड़ में नई संसद बनवाने का क्या  फायदा?? "आत्म निर्भर" लोकतंत्र "आत्म हत्या" पर मजबूर  है...

कांग्रेस पार्टी समेत विपक्षी दलों की तरफ से तीन महत्वपूर्ण मांगें रखी गई हैं-

विपक्षी दल के सांसदों ने मॉनसून सत्र के दौरान हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। विपक्ष के सांसदों का कहना है कि पहले सरकार हमारी तीन मांगे पूरी करे।

कांग्रेस पार्टी समेत विपक्षी दलों ने सरकार के समक्ष तीन महत्वपूर्ण मांगें रखी हैं कि पहली मांग है कि सरकार एक नया बिल लाए जिसमें यह बात सुनिश्चित की जाए कि कोई भी प्राइवेट कंपनी MSP के नीचे किसानों से कोई उपज नहीं खरीद सकती हैं।

हमारी दूसरी मांग है कि स्वामीनाथन फार्मूला के तहत MSP देश में तय हो। हमारी तीसरी मांग है कि भारत सरकार राज्य सरकार या फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया यह सुनिश्चित करें कि किसानों से निर्धारित MSP की रेट पर ही है उनकी उपज खरीदी जाए।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन हरिवंश की तारीफ की है-

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन हरिवंश की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि 'हरिवंश जी उन लोगों के लिए चाय लेकर गए जिन्होंने उनपर हमला किया और अपमानित किया। यह उनकी महानता को दिखाता है।'

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार की धरती ने सदियों पहले पूरे विश्व को लोकतंत्र की शिक्षा दी थी। आज उसी बिहार की धरती से प्रजातंत्र के प्रतिनिधि बने श्री हरिवंश जी ने जो किया, वह प्रत्येक लोकतंत्र प्रेमी को प्रेरित और आनंदित करने वाला है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हर किसी ने देखा कि दो दिन पहले लोकतंत्र के मंदिर में उनको किस प्रकार अपमानित किया गया, उन पर हमला किया गया और फिर वही लोग उनके खिलाफ धरने पर भी बैठ गए। लेकिन, आपको आनंद होगा कि आज हरिवंश जी ने उन्हीं लोगों को सवेरे-सवेरे अपने घर से चाय ले जाकर पिलाई।

Web Title: AAP MP Bhagwant Mann's taunt on PM Modi, everything came out, now it is also doubtful 'Do you know how to make tea'?
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे