'0.25 BHK होम' ने छीन लिया लोगों का चैन, सोशल मीडिया पर पूछ रहे-कोई तो बता दो कितना होता है? 

By अभिषेक पारीक | Published: July 15, 2021 08:51 PM2021-07-15T20:51:20+5:302021-07-15T20:59:00+5:30

अब लोगों के सामने 0.25 BHK की भी चुनौती है। 0.25 BHK के घर का विज्ञापन सामने आया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि यह होता कितना है? 

'0.25 BHK Home' snatched the peace of the people, asking on social media - tell me how much? | '0.25 BHK होम' ने छीन लिया लोगों का चैन, सोशल मीडिया पर पूछ रहे-कोई तो बता दो कितना होता है? 

(फोटोः ट्विटर)

Highlights0.25 BHK के घर का एक विज्ञापन सामने आया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि यह होता कितना है? इस ट्वीट के बाद लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं। होर्डिंग पर यह एड महाराष्ट्र के पुणे में लगाया गया है। कई लोगों ने फनी मैसेजेज किए हैं। एक शख्स ने लिखा कि यह पक्का बाथरूम होगा तो दूसरे ने लिखा कि घोंसले में रहना शुरू करें। 

दुनिया के बड़े शहरों में फ्लैट संस्कृति लोगों को खूब रास आ रही है। जिनता पैसा उतना BHK का मकान आपको हो जाएगा। फिर ये आप पर निर्भर करता है कि चाहे आप 2BHK, 3 BHK या 4 BHK फ्लैट लेना चाहते हैं। हालांकि अब लोगों के सामने 0.25 BHK की भी चुनौती है। 0.25 BHK के घर का विज्ञापन सामने आया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि यह होता कितना है? 

दरअसल, यह सवाल तब चर्चा में आया जब एक ट्विटर यूजन ने एक तस्वीर शेयर की। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'एक 0.25 BHK का घर कितना बड़ा होगा? और यह निओ कॉस्मोपॉलिटन कौन है?' बस इस ट्वीट के बाद लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं। होर्डिंग पर यह एड महाराष्ट्र के पुणे में लगाया गया है। 

इसके सामने आने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं। होर्डिंग में लिखा है कि पुणे में पहली बार 0.25 BHK घर लेकर आए हैं। साथ ही इस होर्डिंग में नीचे 2.75, 2.25 और 2 BHK और न्यू कॉस्मोपॉलिटियन भी लिखा है। 

इसे लेकर कई लोगों ने फनी मैसेजेज किए हैं। एक शख्स ने लिखा कि यह पक्का बाथरूम होगा तो दूसरे ने लिखा कि घोंसले में रहना शुरू करें। इसके अलावा भी बहुत से लोगों ने फनी रिएक्शंस दिए हैं। हालांकि 0.25 BHK आखिर है कितना? इस सवाल का जवाब अभी तक कोई नहीं दे सका है। 

 

 

 

 

Web Title: '0.25 BHK Home' snatched the peace of the people, asking on social media - tell me how much?

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे