googleNewsNext

फिर फूट-फूट कर रोए बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद कहा- जान से मारने की मिल रही धमकी!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 18, 2020 10:56 AM2020-12-18T10:56:55+5:302020-12-18T10:57:27+5:30

कभी दो वक्त की रोटी के लिए बाबा की आंखों से आंसू निकले थे लेकिन अब अपनी जान कारण बाबा की आंखों के आंसू थम नहीं रहे है.  बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद को डर है की कही उन्हें कोई जान से न मार दे. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रातों रात एक सेंसेशन बने 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद एक बार फिर सुर्खियों में छा गए है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांता प्रसाद ने जान से मारने की धमकी मिलने का आरोप लगाया है.

 

रिपोर्ट्स की मानें तो बाबा  का आरोप है कि अचानक मिली इस शोहरत के कारण कई लोग उनसे जलने लगे हैं. हालांकि बाबा का पहले किसी से भी कोई रंजिश या झगड़ा नहीं था, लेकिन बीते कुछ दिनों में लगातार बाबा के पास फोन पर या फिर ढाबे के पास आकर धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं.लोग की तरक्की और पैसे से जल रहेलगातार धमकी मिलने के कारण बाबा के वकील प्रेम जोशी फिर से उनकी मदद के लिए सामने आए हैं. वकील प्रेम जोशी ने इस बात  की शिकायत मालवीय नगर थाने में दी है.

 

 बाबा के वकील का कहना है कि बाबा को शक है कि इसके पीछे भी ट्यूबर गौरव वासन का ही हाथ है. हालांकि इस बात का कोई भी सबूत बाबा के पास नहीं है. जान से मारने की धमकी को लेकर बाबा ने पुलिस में शिकायत 11 दिसंबर को दे दी थी, जिस पर पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है. हालांकि शिकायत के आधार पर जांच जरूर शुरू कर दी गई है.