googleNewsNext

48 सीटें जीतने के दावे पर क्या बोले मनोज तिवारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 12, 2020 10:51 AM2020-02-12T10:51:15+5:302020-02-12T10:51:15+5:30

 

दिल्ली में प्रचंड जीत पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे थे. जश्न मनाते-मनाते उनके अंदर का कलाकार भी जाग गया. आम आदमी पार्टी को सीधे टक्कर देने वाली पार्टी के मुखिया मनोज तिवारी पर गीतों से हमला कर रहे हैं. मनोज तिवारी के ही गाये गाने रिंकिया के पापा का नया वर्जन तैयार कर दिया. ताज़ा तैयार गाने के साथ ही वो मनोज तिवारी को एक नया संदेश दे रहे है. सुनिये रिंकिया के पापा का नया वर्जन.

ये तो हुई गाने की बात लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी का बुरी तरह बैंड बज गया. 48 सीटें जीतने के दावे करने वाली बीजेपी 8 सीटें जीत पायी है. अब ज़रा याद करिए दिल्ली में 8 फरवरी को खत्म हुए मतदान के बाद एक्जिट पोल. एक्जिट पोल में भी आप विजेता थी तब गायक रहे मनोज तिवारी ने तुकबंदी की थी. कहा था ये सभी एक्जिट पोल होंगे फेल. मेरे ये ट्वीट संभाल कर रखिएगा. भाजपा दिल्ली में 48 सीटें ले कर सरकार बनाएगे. जब नतीजे आए तो पत्रकारों ने तो वो ट्वीट संभाल कर रखे लेकिन मनोज तिवारी सवाल संभल नहीं रहे थे. सफाई देना भारी पड़ रहा था. अब जबरिया मुस्कान के सिवा कुछ बाकी नहीं है. सुनिए अब अपने ट्वीट्ट पर क्या कह रहे हैं मनोज तिवारी.

हार के बाद बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी बाज़ीगर मोड आ गये हैं. उनको हार में भी नैतिक जीत दिख रही है कहते हैं पार्टी का मत प्रतिशत 2015 की तुलना में बढ़ गया है. दिल्ली ने सोच समझकर जनादेश दिया होगा. हमारा मत प्रतिशत 32 फीसद से बढ़कर 38 फीसद हो गया. दिल्ली ने हमें खारिज नहीं किया हमारे मत प्रतिशत का बढ़ना हमारे लिए एक अच्छा संकेत है . 

टॅग्स :दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020अरविन्द केजरीवालमनोज तिवारीआम आदमी पार्टीDelhi Assembly ElectionArvind Kejriwalmanoj tiwariAam Aadmi Party (AAP)