googleNewsNext

kashmir terrorist firing video: Srinagar में AK-47 से लैस आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, दो जवान शहीद

By गुणातीत ओझा | Published: February 19, 2021 09:30 PM2021-02-19T21:30:36+5:302021-02-19T21:31:19+5:30

Terro Attack in Srinagar: श्रीनगर के बारजुला इलाके में शुक्रवार को आतंकियों ने बड़ा हमला किया है। आतंकियों ने सरेआम पुलिस पर फायरिंग की, जिसमें दो जवान शहीद हो गए। आतंकियों की फायरिंग का सनसनीखेज वीडियो भी सामने आया है।

श्रीनगर आतंकी हमला
देखें आतंकी हमले का खौफनाक वीडियो
दो जवान शहीद

Terro Attack in Srinagar: श्रीनगर के बारजुला इलाके में शुक्रवार को आतंकियों ने बड़ा हमला किया है। आतंकियों ने सरेआम पुलिस पर फायरिंग की, जिसमें दो जवान शहीद हो गए। आतंकियों की फायरिंग का सनसनीखेज वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में आतंकी पुलिसकर्मियों पर बेहद करीब से फायरिंग करके भागते दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकी कपड़ों में बंदूकें छिपा कर घटना को अंजाम देने पहुंचे थे। बीते बुधवार को भी आतंकियों ने हमला किया था। हमले में वहां के कृष्णा ढाबा के मालिक के बेटे को गोली मार दी गई थी। हाई सिक्योरिटी वाले दुर्गांग इलाके में यह घटना हुई थी। पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को अरेस्ट किया है और उस बाइक को बरामद कर लिया है, जिसका इस्तेमाल हमले के लिए किया गया था।

श्रीनगर में बीते तीन दिन में यह दूसरा आंतकी हमला है। कृष्णा ढाबे के मालिक के बेटे पर तो आतंकियों ने उस वक्त फायरिंग की थी, जब 20 देशों के राजनयिक जम्मू-कश्मीर के दौरे पर थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज हुए हमले में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पहचान कॉन्स्टेबल सुहैल अहमद और मोहम्मद यूसुफ के रूप में हुई है। पुलिस टीम पर आतंकी के नापाक हमले का सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुआ है।

5 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक आतंकी AK-47 लेकर बाजार में घुसा और वहां खड़े पुलिसकर्मी पर पीछे से फायरिंग करने लगा। हैरानी वाली बात यह है कि आतंकी बंदूक लेकर भीड़भाड़ वाले इलाके में घुस आया और दुकान पर खड़े पुलिसकर्मी के पास जाकर उसकी पीठ पर गोली मार दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग में पुलिस के दो जवान घायल हुए थे जिन्हें श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

इससे पहले आज सुबह ही कश्मीर के शोपियां के बडगाम में आतंकी हमला हुआ। था। इस हमले में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था, जबकि कश्मीर पुलिस के एक एसपीओ शहीद हो गए थे।

टॅग्स :आतंकी हमलाजम्मू कश्मीरterrorist attackjammu kashmir