googleNewsNext

IAS Tina Dabi| IAS Athar Aamir Khan| दोनों भारतीय अफसर Pakistan में हुए हिट!

By गुणातीत ओझा | Published: December 12, 2020 07:39 AM2020-12-12T07:39:13+5:302020-12-12T07:42:15+5:30

युवा आईएएस (IAS) अफसर टीना डाबी (tina dabi) और अतहर आमिर खान ( Athar Aamir Khan) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दोनों टॉप रैंकर्स IAS अफसरों के बारे में खूब चर्चा हो रही है।

Highlightsयुवा आईएएस अफसर टीना डाबी और अतहर आमिर खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं।सोशल मीडिया पर इन दोनों टॉप रैंकर्स IAS अफसरों के बारे में खूब चर्चा हो रही है।

पाकिस्तान में बढ़ी IAS टीना डाबी की पूछ!

युवा आईएएस (IAS) अफसर टीना डाबी (tina dabi) और अतहर आमिर खान ( Athar Aamir Khan) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दोनों टॉप रैंकर्स IAS अफसरों के बारे में खूब चर्चा हो रही है। आपको यह जानकर हतप्रभ होगा कि तलाक की अर्जी की खबरें सामने आने के बाद इन दोनों IAS अधिकारियों को गूगल पर भी खूब सर्च किया गया है। ना सिर्फ देश बल्कि मुस्लिम देशों (Muslim Countries) में भी टीना डाबी और अतहर खान के बारे में जानने के लिए लोग उन्हें गूगल (Google) पर खंगाल रहे हैं। इन दोनों की तलाक (Divorce) की वजहों को जानने की कोशिश गूगल पर की जा रही है। टीना डाबी को हाल ही में देश में सबसे अधिक जम्मू और कश्मीर (Jammu Kashmir) में सर्च किया गया। विदेशी मुल्कों की बात करें तो सबसे ज्यादा पाकिस्तान(Pakistan) और यूएई (UAE) में टीना डाबी और अतहर खाने के बारे में सर्च किया गया है। लोग खबर के साथ सबसे अधिक तलाक की वजह गूगल पर खोजने में लगे हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते फिर सुर्खियों में आईं टीना डाबी

इसी बीच अब चर्चित यूपीएससी टॉपर आईएएस टीना डाबी ने पति आमिर अतहर से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट साझा की है। जिसे लेकर भी अब चर्चाएं होने लगी है। इस पोस्ट के जरिए टीना डाबी ने बताया है कि वो अपनी लाइफ में आने वाली नेगेटिविटी को कैसे दूर करती है। इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि जब भी मुझे दुनिया में नेगेटिविटी का अनुभव होता है, तब मैं हनुमान चालीसा पढ़ती हूं। धर्म के मुद्दे पर कई बार टीना डाबी ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी है। इस पोस्ट में टीना डाबी ने देवदत्त पटनायक लिखित किताब 'मेरी हनुमान चालीसा' भी शेयर की है। पोस्ट में उन्होंने पिछले कुछ समय में उनके द्वारा पढ़ी गईं किताबों के बारे में जानकारी शेयर की है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने हनुमान चालीसा का जिक्र करने के साथ 'ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक' के बारे में भी जानकारी शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि ' यह लेट पोस्ट है, मैंने कुछ माह में कई किताबें पढ़ीं। इन्हें पढ़ने के बाद बाद मैंने अपने विचारों के साथ किताब के सबसे अच्छे अंशों को एक पन्ने पर लिखा है। उम्मीद करती हूं आप सब इसे पढ़ने में उतना ही आनंद लेंगे, जितना मैंने लिया। टीना डाबी ने पुस्तकों को लेकर लोगों से रिव्यू और सजेशन भी मांगे हैं।

​सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित आईएएस !

सोशल मीडिया पर टीना डाबी पिछले कुछ सालों से काफी चर्चा में रही है। यूपीएससी टॉप करने से लेकर शादी, फिर तलाक और भीलवाड़ा एसडीएम के तौर पर उनके कार्यों को लेकर उनकी चर्चा रही है। ट्विटर से लेकर फेसबुक और इंस्टाग्राम हालांकि उनकी सक्रियता (पोस्ट) ज्यादा नहीं रहती है, लेकिन फिर भी सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या मिलियंस में हैं।

टॅग्स :संघ लोक सेवा आयोगपाकिस्तानसंयुक्त अरब अमीरातUPSCPakistanUnited Arab Emirates (UAE)