"डर सबको लगता है, गला सबका सूखता है", मुख्तार अंसारी के बाद जेल में बंद इस सपा विधायक को भी सताने लगा एनकाउंटर का डर

By आकाश चौरसिया | Published: April 4, 2024 03:57 PM2024-04-04T15:57:31+5:302024-04-04T16:14:14+5:30

कानपुर कोर्ट में पेश होने के लिए पहुंचे समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी ने मीडिया से कहा कि उन्हें भी अब एनकाउंटर का डर सताने लगा है। उन्होंने सबसे पहले मीडिया से रूबरू होते ही उन्होंने तीन बार अपने आपको 'जानवर' कहा।

After the death of Mukhtar Ansari Samajwadi Party MLA Irfan Solanki is also afraid of encounter | "डर सबको लगता है, गला सबका सूखता है", मुख्तार अंसारी के बाद जेल में बंद इस सपा विधायक को भी सताने लगा एनकाउंटर का डर

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsमुख्तार अंसारी की मौत के बाद इस सपा विधायक को मौत का सताने लगा डर इसके अलावा एमएलए ने पेशी के दौरान मीडिया से बात की कानपुर से विधायक सोलंकी ने कहा, पुलिस उनका कभी भी एनकाउंटर कर सकती है

लखनऊ: कानपुर कोर्ट में पेश होने के लिए पहुंचे समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी ने मीडिया से कहा कि उन्हें भी अब एनकाउंटर का डर सताने लगा है। उन्होंने सबसे पहले मीडिया से रूबरू होते ही उन्होंने तीन बार अपने आपको जानवर कहा और वही, पुलिस पर आरोप लगाएं और कहा कि कोर्ट में पेश करने से पहले उन्हें पुलिस लाइन ले गए थे। 

इस क्रम में उन्होंने ये भी कहा कि पता नहीं क्यों अब उन्हें मुख्तार अंसारी की एनकाउंटर का डर सताने लगा है। यूपी पुलिस का पता नहीं कब उनका एनकाउंटर कर दें, उन्होने ये आरोपी पुलिस पर लगाया। इसके अलावा मीडिया से कहा कि आप लोग पुलिस से पूछना जरूर की कहीं उनको हार्ट अटैक तो नहीं आ रहा था, क्या पता इस वजह से उन्हें पुलिस लाइन ले गए हो। 

समाजवादी पार्टी विधायक इरफान सोलंकी को आगजनी के एक मामले में एमपी एमएलए सेशन कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट परिसर में विधायक इरफान सोलंकी अचानक से जानवर, जानवर.. चिल्लाने लगे। उन्होंने खुद को जानवर भी कहा। विधायक ने पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगाएं।

कौन हैं विधायक? 
कानपुर की सीसामऊ सीट से विधायक इरफान सोलंकी लगातार 4 बार विधायक हैं और वो अभी भी जेल में हैं। लेकिन, उनपर चल रहे मुकदमे अभी भी कोई सुनवाई नहीं हुई और न ही कोई फैसला आ सका है। इस कारण वो लगातार पेशी में आ रहे हैं। विधायक इरफान सोलंकी सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी नेताओं में शुमार हैं।  

Web Title: After the death of Mukhtar Ansari Samajwadi Party MLA Irfan Solanki is also afraid of encounter

उत्तर प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे