Tim Paine Photos| Latest Tim Paine Pictures | Popular & Viral Photos of टिम पेन | Photo Galleries at Lokmat News Hindi (लोकमत न्यूज हिन्दी)

लाइव न्यूज़ :

AllNewsPhotosVideos
टिम पेन

टिम पेन

Tim paine, Latest Hindi News

टिम पेन एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर है और वो एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। टिम पेन का जन्म 8 दिसंबर 1984 को ऑस्ट्रेलिया के होबार्ट शहर के तस्मानिया में हुआ था और उनका पूरा नाम टिमोथी डेविड पेन है। बॉल टेंपरिंग मामले में स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने पेन को टीम का कप्तान बनाया था। घरेलू क्रिकेट तस्मानिया टाइगर्स और होबार्ट हरिकेन्स टीम से खेलने वाले टिम पेन ने इंटरनेशनल टेस्ट क्रिकेट करियर की शुरुआत 13 जुलाई 2-10 को पाकिस्तान के खिलाफ किया था। टिम पेन ने इंटरनेशनल वनडे करियर की शुरुआत 28 अगस्त 2009 को स्कॉटलैंड के खिलाफ की थी। पेन ने इंटरनेशनल टी-20 करियर की शुरुआत 30 अगस्त 2009 को स्कॉटलैंड के खिलाफ मैनचेस्टर क्रिकेट मैदान पर की थी।
Read More
India -Australia Test: नंगे पैर मैदान में उतरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, वजह जान आप भी करेंगे सलाम - Hindi News | India vs Australia 1st Test australia players take part in barefoot circle respect to traditional see pics | Latest cricket Photos at Lokmatnews.in

क्रिकेट :India -Australia Test: नंगे पैर मैदान में उतरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, वजह जान आप भी करेंगे सलाम