सेरेना विलियम्स फिर डोप टेस्ट पर भड़कीं, पूछा- 'सबसे ज्यादा मेरी जांच और ये भेदभाव क्यों?'

By विनीत कुमार | Published: July 26, 2018 12:03 AM2018-07-26T00:03:36+5:302018-07-26T00:04:34+5:30

सेरेना इससे पहले भी खुद के ज्यदा डोप टेस्ट कराये जाने की शिकायत कर चुकी हैं।

serena williams feels discrimination and targeted over drug test | सेरेना विलियम्स फिर डोप टेस्ट पर भड़कीं, पूछा- 'सबसे ज्यादा मेरी जांच और ये भेदभाव क्यों?'

Serena Williams

नई दिल्ली, 25 जुलाई: अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने एक बार फिर खुद के सबसे ज्यादा डोप टेस्ट किए जाने की बात कहते हुए नाराजगी जताई है। सेरेना ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि यह साबित हो चुका है कि इतने खिलाड़ियों में मेरा ही टेस्ट सबसे ज्यादा बार किया जाता है। 

सेरेना ने लिखा, और आज एक और दिन है 'अचानक' ड्रग टेस्ट का और वो भी केवल सेरेना का। सभी खिलाड़ियों के बीच में ये साबित हो चुका है कि सबसे ज्यादा जांच मेरी हुई। भेदभाव? मुझे ऐसा ही लगता है। कम से कम मैं खेल को साफ रखूंगी।'


हालांकि, इस ट्वीट के ठीक बाद सेरेना ने एक और ट्वीट किया, लेकिन मैं हर उस कदम के लिए तैयार हूं जो खेल को साफ रखने के लिए जरूरी है।


सेरेना इससे पहले भी खुद के ज्यदा डोप टेस्ट कराये जाने की शिकायत कर चुकी हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार 20 जुलाई तक सेरेना का डोप टेस्ट इसी साल 5 बार किया जा चुका है। यह किसी भी दूसरी महिला खिलाड़ी से दोगुने से ज्यादा है।

बताते चलें कि पिछले ही साल सितंबर में सेरेना मां बनी है और फ्रेंच ओपन के बीच में चोट के कारण हटने के बाद विंबलडन में शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रही थीं। अपने करियर में 23 बार ग्रैंडस्लैम खिताब जीत चुकी सेरेना विंबलडन के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही थीं जहां उन्हें जर्मन खिलाड़ी एंजेलिक कर्बर से हार का सामना करना पड़ा।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: serena williams feels discrimination and targeted over drug test

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे