Nick Kyrgios Smashes Racquet, Throws Chair Before Storming Off Court | इटली ओपन: मैच के दौरान भड़के निक किर्गियोस, उठा कर फेंक दी कुर्सी, देखें VIDEO
इटली ओपन: मैच के दौरान भड़के निक किर्गियोस, उठा कर फेंक दी कुर्सी, देखें VIDEO

इटली ओपन में गुरुवार (16 मई) को ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने मैच के दौरान कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  नोर्वे कास्पर राउड के खिलाफ इस खिलाड़ी ने गेम पेनल्टी मिलने पर अपना आक्रोश कोर्ट पर ही जाहिर किया।

निक ने पहले अपने रैकेट को जमीन पर पटका और वहां रखी को कुर्सी को दूर फेंक दिया। उस वक्त निक इतने गुस्से में थे कि तौलिया देने आई लड़की भी उन्हें तौलिया थमा जल्द वहां से हट गई। निक के इस व्यवहार की चौतरफा आलोचना की जा रही है। कुछ लोगों ने उन्हें 'बैड मैन' तक करार दिया।

24 वर्षीय निक किर्जियोस मैच पूरा नहीं कर पाए। बदजुबानी के चलते उन्हें मैच से बाहर कर दिया गया, जिसके कारण वर्ल्ड नंबर-71 नोर्वे के कास्पर राउड ने तीसरे दौर में जगह बना ली। जब मैच रुका तब स्कोर राउड के पक्ष में 6-3, 7-6 (5), 2-1 था।



Web Title: Nick Kyrgios Smashes Racquet, Throws Chair Before Storming Off Court
टेनिस से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे