फैबियो फोगनिनी को हराकर मॉन्ट्रिलय मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंचे राफेल नडाल

By भाषा | Published: August 10, 2019 12:54 PM2019-08-10T12:54:02+5:302019-08-10T15:26:37+5:30

नडाल को इस क्वार्टरफाइनल में जीत हासिल करने में दो घंटे लगे। वहीं कई शीर्ष वरीय खिलाड़ी जैसे डोमिनिक थिएम और एलेंक्जेंडर ज्वेरेव बाहर हो गए।

Nadal Rallies Past Fognini Into Montreal Semis | फैबियो फोगनिनी को हराकर मॉन्ट्रिलय मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंचे राफेल नडाल

फैबियो फोगनिनी को हराकर मॉन्ट्रिलय मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंचे राफेल नडाल

दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी राफेल नडाल ने एक सेट गंवाने के बाद वापसी की और फैबियो फोगनिनी को 2-6 6-1 6-2 से पराजित कर एटीपी मॉन्ट्रिलय टेनिस मास्टर्स के सेमीफाइनल में जगह सुनिश्चित की। नडाल को इस क्वार्टरफाइनल में जीत हासिल करने में दो घंटे लगे। वहीं कई शीर्ष वरीय खिलाड़ी जैसे डोमिनिक थिएम और एलेंक्जेंडर ज्वेरेव बाहर हो गए।

ऑस्ट्रिया के थिएम को जहां रूस के आठवें वरीय दानिल मेदवेदेव से हार मिली तो वहीं तीसरे नंबर के खिलाड़ी ज्वेरेव रूस के छठे वरीय कारेन खाचानोव से 74 मिनट में 3-6 3-6 से पराजित हो गए।

बोपन्ना, शापोवालोव सेमीफाइनल में: भारत के रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार डेनिस शापोवालोव ने अपने प्रतिद्वंद्वियों से वाकओवर मिलने के बाद एटीपी मांट्रियल मास्टर्स की पुरूष युगल स्पर्धा के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। 

फ्रांस के बेनो पेरे और स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका ने क्वार्टरफाइनल मुकाबले में भारत-कनाडा की जोड़ी को वाकओवर दिया। बोपन्ना और शापोवालोव का सामना अब सेमीफाइनल में रोबिन हासे और वेस्ले कूलहोफ की नीदरलैंड की जोड़ी से होगा।

Web Title: Nadal Rallies Past Fognini Into Montreal Semis

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे