जल्द छोटे पर्दे को अलविदा कह सकते हैं आपके चहेते ये खास शो, जानें यहां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 28, 2019 03:20 PM2019-06-28T15:20:20+5:302019-06-28T15:20:20+5:30

झांसी की रानी से लेकर सर्वगुण संपन्न जैसी कई सीरियल है जिनको पर्दे पर आए महज कुछ ही समय हुआ है लेकिन ये ऑफएयर होने को तैयार हैं।

these tv serial are going off air soon | जल्द छोटे पर्दे को अलविदा कह सकते हैं आपके चहेते ये खास शो, जानें यहां

जल्द छोटे पर्दे को अलविदा कह सकते हैं आपके चहेते ये खास शो, जानें यहां

छोटे पर्दे पर हर रोज अनगिनत सीरियलस आते हैं। कुछ शोज  लंबे समय से फैंस से रुबरु हो रहे है। तो वहीं वहीं कुछ ऐसे हैं कुछ महीनें चल कर ही अलविदा कहने को तैयार हैं। कई ऐसे सोज हैं जो ऑफएयर होने वाले हैं। झांसी की रानी से लेकर सर्वगुण संपन्न जैसी कई सीरियल है जिनको पर्दे पर आए महज कुछ ही समय हुआ है लेकिन ये ऑफएयर होने को तैयार हैं।

ये हैं मोहब्ब्तें

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर सीरियल ये हैं मोहब्बतें  को 6 साल होने वाले हैं। ये हैं मोहब्बतें के ऑफ एयर की खबरों कुछ दिनों से चर्चा में है। कहा जा रहा है कि गिरती टीआरपी के चलते शो जल्द बंद कर दिया जाएगा।

झांसी की रानी

11 फरवरी को ऑन एयर होने वाला झांसी की रानी भी अलविदा कहने को तैयार हैं। ये शो 5 महीने के अंदर ही ऑफ एयर होने जा रहा है। इस शो की भी गिरती टीआरपी बंद होने का एकमात्र कारण है।

इश्क में मरजावां

निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी का ये शो शुरुआत में लोगों को खूब पसंद आया था।  दो साल बाद ये शो अब बंद होने की कगार है। पिछले कुछ दिनों से खास टीआरपी नहीं बटोर पा रही है। जिसकी वजह से मेकर्स इस शो को ऑफ ऐयर करने जा रहे हैं।

सर्वगुण संपन्न

सर्वगुण संपन्न में हाल ही में लीप लाया गया है क्योंकि शो की गिरती टीआरपी मेकर्स के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। शो से हाल ही में कई स्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। कहा जा रहा है,अगर अब भी शो की टीआरपी में उछाल नहीं हुआ तो शो बंद हो सकता है।

सिलसिला बदलते रिश्तों का 2

सिलसिला बदलते रिश्तों का सीजन 2 लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है। इसी साल मार्च को शुरू किया गया ये शो ऑनलाइन लॉन्च किया गया था, इसके बावजूद ये शो खास कमाल नहीं दिखा पाई। ये शो भी बंद करने की तैयारी की जा रही है।

केसरी नंदन 

आमिर खान की फिल्म दगंल पर आधारित शो केसरी नंदन दर्शकों के दिल में खास जगह नहीं बन पाई। फिल्म 1 जनवरी को ऑन एयर किया गया था लेकिन अब जल्द ही ऑफ किया जा रहा है।
 

Web Title: these tv serial are going off air soon

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे