कोरोना से बचाव का संदेश देते हुए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'बाबूजी' ने गाया ऐसा गाना, वीडियो हुआ वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: May 7, 2021 12:00 PM2021-05-07T12:00:32+5:302021-05-07T12:01:10+5:30

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाबूजी उर्फ अमित भट्ट ने किशोर कुमार का गाना 'ये जीवन है' को कोरोना और लॉकडाउन पर अपने अलग अंदाज में ट्विस्ट कर बनाया है। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

taarak mehta ka ooltha chashmahs amit bhatt make his own twist to yeh hai jeevan about lockdown corona | कोरोना से बचाव का संदेश देते हुए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'बाबूजी' ने गाया ऐसा गाना, वीडियो हुआ वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsतारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'बाबूजी' का कोरोना पर गाया हुआ गाना सोशल मीडिया पर वायरलसीरियल में 'बाबूजी' का किरदार अमित भट्ट ने गाया है, उन्होंने एक पुराने हिंदी गाने पर आधारित ये गाना गाया हैतारक मेहता का उल्टा चश्मा बीटीएस ने यूट्यूब पर वीडियो किया है शेयर, इसे खूब पसंद किया जा रहा है

मुंबई: लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाबूजी उर्फ अमित भट्ट का गाना 'ये जीवन है' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो बुधवार को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बीटीएस यूट्यूब चैनल पर डाला गया था । इस वीडियो में अमित किशोर कुमार के गाने को कोरोना और लॉकडाउन से जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं । इस गाने में उन्होंने अपना अलग ही ट्विस्ट दिया है ।  

अमित कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लॉकडाउन को महत्वपूर्ण बताते हुए गाते है ,'ये ना सोचे इसमें अपनी हार ही तो हार है , लॉकडाउन अपना लो तो ही कोरोना की हार है ।' इस लाइन में अमित कहते है कि लॉकडाउन में रहना हमारे लिए मुश्किल है लेकिन ये हमारी हार नहीं है बल्कि लॉकडाउन में रहकर हम कोरोना को हरा सकते है ।

आगे अमित गाते हैं , 'अब तो समझो, बाहर न निकलो, हर पल महत्वपूर्ण है ' । गीत के अंत में अमित एक महत्वपूर्ण संदेश देते नजर आते हैं कि घर पर रहें , बाहर न निकलें ।

 हाल ही में शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमने बाहर शूटिंग करने का  विकल्प भी रखा है लेकिन हमारी पहली प्राथमिकता सभी की सुरक्षा है । इसके अलावा इस चुनौतीपूर्ण समय में हम सभी से यही कहना चाहेंगे और जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने भी  सालों से सिखाया है कि विपरीत परिस्थितियों में भी खुशियां  और सकारात्मकता फैलाएं।  

Web Title: taarak mehta ka ooltha chashmahs amit bhatt make his own twist to yeh hai jeevan about lockdown corona

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे