फैंस का इंतजार खत्म, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' की होगी वापसी, इस खास एपिसोड से हो सकता है कमबैक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 6, 2020 02:08 PM2020-08-06T14:08:39+5:302020-08-06T14:08:39+5:30

पिछले एक लंबे समय से दिशा वकानी शो से गायब हैं।दयाबेन' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी तीन साल से शो से दूर हैं।

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-makers-to-bring-back-dayaben-disha-vakani | फैंस का इंतजार खत्म, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' की होगी वापसी, इस खास एपिसोड से हो सकता है कमबैक

फैंस का इंतजार खत्म, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' की होगी वापसी, इस खास एपिसोड से हो सकता है कमबैक

Highlightsतारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से फैंस मनोरंजित कर रहा हैफैंस को काफी समय से शो में दयाबेन का इंतजार भी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से फैंस मनोरंजित कर रहा है। फैंस को काफी समय से शो में दयाबेन का इंतजार भी। क्योंकि काफी टाइम से शो से दयाबेन नदारत हैं। शो को करीब 12 साल हो गए मनोरंजित करते हुए। अब फैंस का इंतजार खत्म हो रहा है क्योंकि शो की दयाबेन यानि दिशा वकानी एक फिर से शो में अपनी वापसी कर रही हैं।

पिछले एक लंबे समय से दिशा वकानी शो से गायब हैं।दयाबेन' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी तीन साल से शो से दूर हैं। दिशा साल 2017 में मातृत्व अवकाश पर गई थीं और तब से शो में नजर नहीं आईं। 


लेकिन अच्छी खबर इस बीच ये हैं, लोगों की भारी डिमांड के बाद शो को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए दिशा वकानी की वापसी करवाई जा सकती है। ​लॉकडाउन (Lockdown) के बाद कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) की दोबारा शूटिंग से पहले भी ये कयास लगाए गए थे कि ​दिशा वकानी की शो में वापसी हो सकती हैं, लेकिन फैंस को फिर मायूसी हाथ लगी।

 पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दयाबेन (Dayaben) की रक्षा बंधन पर एक विशेष एपिसोड के लिए जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लौटने की संभावना है. राखी के स्पेशल एपिसोड के बीच फैंस अपनी प्रिय दयाबेन को देख सकते हैं। हालांकि, इस खबर पर अब तक शो के मेकर्स ने मुहर नहीं लगाई हैं और ​​दिशा वकानी ने भी इस पर कोई मोहर नहीं लगाई है।लेकिन अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए बेहद खुशी की बात होगी।

पहले भी दिशा की वापसी की आई थीं खबरें

दिशा की शो में वापसी की खबरें अक्सर आती रहती हैं। इससे पहले 2019 में ही उनकी शो मे वापसी की बात सामने आई थी। उस वक्त कहा गया था कि एक खास मौके पर उनको शो में पेश किया जाएगा वह नवरात्रि के मौके पर अपना शो में कमबैक करेंगी। यानि 29 सितंबर से 7 अक्टूबर के बीच वह शो में नजर आने वाली हैं।
 


 

Web Title: taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-makers-to-bring-back-dayaben-disha-vakani

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे