खुद को भारत की बेटी कहते शर्म आती है, 9 साल छोटे राज से डेटिंग की खबरों पर मुनमुन दत्ता

By अनिल शर्मा | Published: September 13, 2021 08:22 AM2021-09-13T08:22:51+5:302021-09-13T08:42:34+5:30

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता राज अनादकट ने भी अपने से 9 साल बड़ी को-स्टार मुनमुन दत्ता को डेट करने की खबरों पर बयान जारी किया है। अनादकट ने कहा कि सोचिए. आपकी मनगढ़ंत खबरों (झूठी) से मेरे जीवन में क्या परिणाम हो सकते हैं।

Shame on calling herself daughter of India Munmun Dutta on reports of dating 9 years younger Raj | खुद को भारत की बेटी कहते शर्म आती है, 9 साल छोटे राज से डेटिंग की खबरों पर मुनमुन दत्ता

खुद को भारत की बेटी कहते शर्म आती है, 9 साल छोटे राज से डेटिंग की खबरों पर मुनमुन दत्ता

Highlightsमुनमुन दत्ता ने 9 साल छोटे सह-अभिनेता राज अनादकट को डेट करने की खबरों को नकारा हैवहीं राज अनादकट ने भी को-स्टार मुनमुन दत्ता को डेट करने की खबरों पर बयान जारी किया हैमुनमुन दत्ता ने कहा है कि उन्हें शर्म आ रही है कि वह भारत की बेटी हैं

हास्य टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने 9 साल छोटे को-ऐक्टर राज अनादकट को डेट करने की खबरों पर बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा कि उन्हें खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है।

मुनमुन दत्ता ने दो नोट लिखे, एक अपने फैंस के लिए और एक मीडिया के लिए। फैंस के लिएअपनी पोस्ट में मुनमुन ने लिखा, आपसे मुझे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं। लेकिन आपने कमेंट्स सेक्शन में जो गंदगी बरसाई है, यहां तक ​​​​कि तथाकथित पढ़े- लिखे लोगों ने भी जो किया है उससे साबित होता है कि उससे साबित होता है कि हमारा समाज कितना पिछड़ा है।

बबीताजी यानी मुनमुन दत्ता ने आगे लिखा, केवल आपके मजे के लिए महिलाओं को लगातार उनकी उम्र और संबंधों को लेकर नीचा दिखाया जाता है। फिर भले ही आपके मजे के चक्कर में कोई व्यक्ति मेंटल ब्रेकडाउन की स्थिति में ही क्यों न पहुंच जाए। लोगों का पिछले 13 सालों से मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में। तो अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जो अपनी जान लेना चाहें तो रूक कर एक बार सोचना जरूर कि आपके शब्द उसे अंत की तरफ ले जाएंगे या नहीं। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है।"

उधर, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता राज अनादकट ने भी अपने से 9 साल बड़ी को-स्टार मुनमुन दत्ता को डेट करने की खबरों पर बयान जारी किया है। अनादकट ने कहा कि सोचिए. आपकी मनगढ़ंत खबरों (झूठी) से मेरे जीवन में क्या परिणाम हो सकते हैं।"

Web Title: Shame on calling herself daughter of India Munmun Dutta on reports of dating 9 years younger Raj

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे