Sacred Games 2: नवाजउद्दीन बोले सेक्रेड गेम्स का बाप होगा सीजन 2, इन जगहों पर शुरू हो चुकी है शूटिंग

By मेघना वर्मा | Published: January 28, 2019 02:01 PM2019-01-28T14:01:43+5:302019-01-28T14:01:43+5:30

अनुराग कश्यप और नीरज घायवन की इस सीरिज में सैफ अली खान भी नजर आए थे। इसके रिलीज होने के बाद से ही इसकी चर्चाएं शुरू हो गई थीं। 

Sacred Games 2: nawazuddin siddiqui says on sacred games 2 shooting starts in these places | Sacred Games 2: नवाजउद्दीन बोले सेक्रेड गेम्स का बाप होगा सीजन 2, इन जगहों पर शुरू हो चुकी है शूटिंग

Sacred Games 2: नवाजउद्दीन बोले सेक्रेड गेम्स का बाप होगा सीजन 2, इन जगहों पर शुरू हो चुकी है शूटिंग

अपनी अदाकारी से सबको इमोशनल करने वाले नवाउद्दीन सिद्दकी ने जल्द ही सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में नजर आएगें। आपको बता दें नेटफ्लिक्स की इस ओरिजनल सीरिज सेक्रेड गेम्स में उनका गणेश गाईतोंडे का किरदार लोगों के दिलों में घर कर गया है। लोग जल्द से जल्द अब दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। 

सेक्रेड गेम्स का बाप होगा दूसरा सीजन

नवाउद्दीन सिद्दकी ने सेक्रेड गेम्स पर बोलते हुए कहा कि इसका दूसरा सीजन पहले सीजन का बाप होगा। अनुराग कश्यप और नीरज घायवन की इस सीरिज में सैफ अली खान भी नजर आए थे। इसके रिलीज होने के बाद से ही इसकी चर्चाएं शुरू हो गई थीं। 

मुंबई अंडरवर्ड पर बनी थी स्टोरी

नेटफ्लिक्स पर पिछले साल यानी 2018 को रिलीज हुई ये नौ एपिसोड की वेब सीरिज में मुंबई के अंडरवर्ड पर बनी हुई है। इसमें नवाजउद्दीन के साथ सैफ अली खान लीड रोल में है।  बताया जा रहा है कि सीरिज को इस साल के बीच में रिलीज कर दिया जाएगा। 

शुरू हो चुकी है शूटिंग

नवाउद्दीन सिद्दकी ने बताया कि केनया, केप टाउन और जोहानसबर्ग में इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि शो के इंम्पैक्ट का अंदाजा उन्हें तब लगा जब वो रोम में शूट कर रहे थे जब वहां के लोग आकर उनके साथ फोटो शूट करने लगे। 

आपको बता दें हाल ही में नवाउद्दीन सिद्दकी की फिल्म ठाकरे रिलीज हुई है जिसे बड़े पर्दे पर मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

Web Title: Sacred Games 2: nawazuddin siddiqui says on sacred games 2 shooting starts in these places

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे