पुराने दिनों और संघर्ष के बारे में रिया चक्रवर्ती ने की बात, कहा- मेरे बारे में बहुत सी बातें कही गई हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: June 26, 2023 04:55 PM2023-06-26T16:55:04+5:302023-06-26T16:56:07+5:30

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एमटीवी रोडीज सीजन 19- कर्म या कांड के एक एपिसोड के दौरान अपने अतीत और संघर्ष के दिनों को याद किया।

Rhea Chakraborty recalls her days of struggle | पुराने दिनों और संघर्ष के बारे में रिया चक्रवर्ती ने की बात, कहा- मेरे बारे में बहुत सी बातें कही गई हैं

पुराने दिनों और संघर्ष के बारे में रिया चक्रवर्ती ने की बात, कहा- मेरे बारे में बहुत सी बातें कही गई हैं

Highlightsअभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एमटीवी रोडीज सीजन 19- कर्म या कांड के साथ गैंग लीडर के रूप में टीवी पर वापसी की।रिया ने बताया कि उन्हें अपने समय की कठिन अवधि का सामना कैसे करना पड़ा।शो में रिया ने कहा कि लोगों ने उन्हें कई तरह की बातें कहीं।

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एमटीवी रोडीज सीजन 19- कर्म या कांड के एक एपिसोड के दौरान अपने अतीत और संघर्ष के दिनों को याद किया। उन्होंने शो के साथ गैंग लीडर के रूप में टीवी पर वापसी की। इस दौरान रिया को एक प्रतियोगी शुली नादर से सहानुभूति हुई जिसने रंगवाद के बारे में बात की थी। तब रिया ने बताया कि उन्हें अपने समय की कठिन अवधि का सामना कैसे करना पड़ा।

रिया चक्रवर्ती ने अपने संघर्ष के बारे में बात की

शो में रिया ने कहा कि लोगों ने उन्हें कई तरह की बातें कहीं। हालाँकि, उसने कहा कि वह उन लेबलों को स्वीकार नहीं करेगी क्योंकि वह यह नहीं सोच सकती कि दूसरे उसके बारे में क्या कहते हैं। उन्होंने कहा कि वह दूसरों को अपनी जिंदगी तय नहीं करने देंगी। 

उन्होंने आगे कहा, "बहुत सारे लोग बहुत सी बातें कहेंगे। मुझ पर कई नामों का लेबल लगाया गया है और मेरे बारे में कई बातें कही गई हैं। लेकिन क्या मैं उन लेबलों को स्वीकार करूंगी? क्या मैं उनके कारण से अपनी जिंदगी में रुकूंगी? बिलकुल भी नहीं...उन्हें जाने दो। कौन है वो (मैं दूसरों के कारण अपना जीवन क्यों जीना बंद कर दूं? बिल्कुल नहीं। वे कौन हैं)?"

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बटोरी सुर्खियां

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती ने काफी सुर्खियां बटोरीं। सुशांत को कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगने के बाद उनका जीवन उलट-पुलट हो गया। बाद में, उन्हें सुशांत की मौत की जांच के दौरान ड्रग से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था। कथित तौर पर सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में 28 दिन न्यायिक हिरासत में बिताने के बाद वह मुंबई की भायखला जेल से बाहर आईं।

Web Title: Rhea Chakraborty recalls her days of struggle

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे