कोरोना संकट के बीच नागिन-4 की शूटिंग करने पहुंचीं रश्मि देसाई, वायरल हुआ वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: June 27, 2020 05:12 PM2020-06-27T17:12:41+5:302020-06-27T17:12:41+5:30

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने नागिन-4 की शूटिंग शुरू कर दी है। ऐसे में उनकी एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Rashami Desai resumes shooting of Naagin 4 | कोरोना संकट के बीच नागिन-4 की शूटिंग करने पहुंचीं रश्मि देसाई, वायरल हुआ वीडियो

सेट पर वापस लौटीं रश्मि (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsरश्मि देसाई ने शुरू की नागिन-4 शूटिंगकुछ दिशा-निर्देशों के साथ कोरोना वायरस के बीच शूटिंग शुरू की जा सकती है

रिएलिटी शो बिग-बॉस फेम टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) एक बार फिर अपने काम पर वापस लौट गई हैं। उन्होंने नागिन-4 की शूटिंग शुरू कर दी है। कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन के कारण शूटिंग रुक गई थी। मगर अब कुछ दिशा-निर्देशों के साथ इन्हें वापस से शुरू किया गया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर रश्मि का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पीली साड़ी में कहर ढा रहीं रश्मि देसाई

दरअसल, रश्मि के फैंस उन्हें सेट पर वापस से देखने को काफी उत्सुक हैं, जिसके कारण अब रश्मि की वीडियो वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में पहले तो रश्मि कैजुएल लुक में नजर आती हैं, लेकिन बाद में वो अपनी वैनिटी वैन में चली जाती हैं। हालांकि, वैनिटी वैन से बाहर आने पर एक्ट्रेस अलग ही अंदाज में नजर आती हैं। रश्मि इस वीडियो में पूरे मेकअप के साथ पीली साड़ी और खूबसूरत लंबे बालों में दिखाई दे रही हैं।

रश्मि को ऑन-स्क्रीन देखने के लिए बेताब हैं फैंस

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

वीडियो में रश्मि देसाई शूटिंग के लिए काफी उत्सुक नजर आ रही हैं। वहीं, रश्मि को इस अंदाज में देखकर उनके फैंस तो खुश हैं ही, लेकिन साथ में उन्हें वापस से ऑन-स्क्रीन देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। बता दें, रश्मि की इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में रश्मि शूट के लिए तैयार होती हुई भी दिख रही हैं। 

Web Title: Rashami Desai resumes shooting of Naagin 4

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे