Video: लड़कियों को लेकर मुकेश खन्ना ने कही ऐसी बात, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

By मनाली रस्तोगी | Published: August 10, 2022 01:27 PM2022-08-10T13:27:13+5:302022-08-10T13:31:03+5:30

एक्टर मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर स्पैम खातों द्वारा भेजे गए संदेशों के बारे में बात की और बताया कि कैसे 'भोले लोगों' को मूर्ख नहीं बनाया जाना चाहिए।

Mukesh Khanna says if a girl tells a boy she wants sex she is running a dhanda internet reacts | Video: लड़कियों को लेकर मुकेश खन्ना ने कही ऐसी बात, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

Video: लड़कियों को लेकर मुकेश खन्ना ने कही ऐसी बात, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

Highlightsमुकेश खन्ना ने कहा कि अगर कोई लड़की किसी लड़के से कहती है कि उसे सेक्स चाहिए, तो वह धंधा चला रही है।उन्होंने कहा कि ऐसी महिलाएं महिलाएं नहीं बल्कि व्यवसाय चला रही हैं।मुकेश ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल भीष्म इंटरनेशनल पर एक वीडियो अपलोड किया है। 

नई दिल्ली: अभिनेता मुकेश खन्ना लड़कियों के चरित्र के बारे में अपनी हालिया टिप्पणियों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई लड़की किसी लड़के से कहती है कि उसे सेक्स चाहिए, तो वह धंधा चला रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी महिलाएं महिलाएं नहीं बल्कि व्यवसाय चला रही हैं। मुकेश ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल भीष्म इंटरनेशनल पर एक वीडियो अपलोड किया है। 

उन्होंने वीडियो 'क्या आपको भी ऐसी लड़कियां लुभाती हैं' के टाइटल के साथ साझा किया। वीडियो में अभिनेता सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणियों के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें एक यूजर भोले-भाले पुरुषों से बात करने की इच्छा व्यक्त करके या उन्हें उनके साथ यौन संबंध बनाने के लिए आमंत्रित करता है। उन्होंने कहा कि किसी को ऐसे सोशल मीडिया अकाउंट्स के बहकावे में नहीं आना चाहिए जो किसी व्यक्ति को अपनी नग्न तस्वीरें भेजने के लिए राजी कर सकते हैं और फिर इसका इस्तेमाल उन्हें पैसे के लिए ब्लैकमेल करने के लिए कर सकते हैं।

दर्शकों को ऐसे सोशल मीडिया अकाउंट से आकर्षित न होने की सलाह देते हुए, जो लड़कियों के होने का दावा करते हैं, अभिनेता ने कहा, "कोई भी लड़की अगर किसी लडके को कहे कि  मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं तो वो लड़की लड़की नहीं है वो धंधा कर रही है। क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं करेगी।" मुकेश खन्ना ने कहा कि उन्हें भी व्हाट्सएप पर इस तरह के संदेश मिलते हैं और कहा कि अगर ऐसी लड़कियां वास्तव में मौजूद हैं तो निश्चित रूप से समाज का पतन हुआ है।

उन्होंने कहा कि उनके पहले के दिनों में महिलाओं को 'ना' कहने का सौभाग्य प्राप्त था, लेकिन अब पुरुषों को ना कहने का अधिकार है।जैसे ही उनके वीडियो की एक क्लिप एक इंस्टाग्राम पेज पर साझा की गई, लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'जब शक्ति और इंसान दोनों आपको छोड़ दें।' वहीं, एक अन्य ने कमेंट करके लिखा, 'अद्भुत तर्क। हालांकि मैं समझता हूं कि शायद किसी लड़की ने उससे यह बात नहीं कही होगी। तो उसके लिए जीवन भर इस भ्रम में रहना बहुत अच्छा है।' ऐसे ही कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं। 

Web Title: Mukesh Khanna says if a girl tells a boy she wants sex she is running a dhanda internet reacts

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे