आकांक्षा पुरी से शादी नहीं करने पर बोले मीका सिंह- मुझे एहसास हुआ कि हम एकसाथ रहने के लिए नहीं बने हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: September 18, 2023 12:52 PM2023-09-18T12:52:43+5:302023-09-18T12:54:15+5:30

मीका सिंह ने आखिरकार आकांक्षा पुरी के साथ डेटिंग या शादी न करने पर खुलकर बात की। उन्होंने पिछले साल रियलिटी शो मीका दी वोहती में आकांक्षा को अपनी दुल्हन के रूप में चुना था।

Mika Singh on not marrying Akanksha Puri I realised we weren’t meant to be together | आकांक्षा पुरी से शादी नहीं करने पर बोले मीका सिंह- मुझे एहसास हुआ कि हम एकसाथ रहने के लिए नहीं बने हैं

फाइल फोटो

Highlightsमीका सिंह ने आखिरकार खुलासा किया है कि उन्होंने आकांक्षा पुरी से शादी क्यों नहीं की।मीका ने पिछले साल रियलिटी शो स्वयंवर: मीका दी वोहती में आकांक्षा पुरी को अपनी जीवनसंगिनी के रूप में चुना था।मीका ने कहा कि शो के तुरंत बाद उन्हें एहसास हुआ कि वे एकसाथ रहने के लिए नहीं बने हैं।

मुंबई: रैपर मीका सिंह ने आखिरकार खुलासा किया है कि उन्होंने आकांक्षा पुरी से शादी क्यों नहीं की। मीका ने पिछले साल रियलिटी शो स्वयंवर: मीका दी वोहती में आकांक्षा पुरी को अपनी जीवनसंगिनी के रूप में चुना था। एक नए इंटरव्यू में ईटाइम्स से बात करते हुए मीका ने कहा कि शो के तुरंत बाद उन्हें एहसास हुआ कि वे एकसाथ रहने के लिए नहीं बने हैं।

मीका ने बताया कि वह सच में शादी करना चाहते थे और यहां तक ​​कि उनके दोस्त भी उन पर ऐसा करने के लिए दबाव बना रहे थे। इसलिए उन्होंने स्वयंवर: मीका दी वोहती का हिस्सा बनने का फैसला किया।

मीका सिंह ने कहा, "हालाँकि, आकांक्षा को अपने साथी के रूप में चुनने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे के साथ रहने के लिए नहीं बने हैं। मैं एक गायक, संगीतकार हूं और वह एक अभिनेत्री हैं। मैं अपने संगीत समारोहों के लिए दुनिया भर में यात्रा करता रहता हूं, जबकि वह अपनी परियोजनाओं के कारण एक ही स्थान पर तैनात रहती है।" 

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगा कि अगर वह भी एक गायिका होती, तो हम सहयोग कर सकते थे और एक साथ यात्रा कर सकते थे, लेकिन चूंकि वह एक अभिनेता है और उसका काम मेरे काम से अलग है, इसलिए हमने आपसी सहमति से दोस्त बनने का फैसला किया।" शो के बाद मीका और आकांक्षा को केवल एक या दो बार डिनर डेट पर देखा गया और उन्होंने जल्द ही घोषणा भी कर दी कि वह मीका को डेट नहीं कर रही हैं।

ईटाइम्स ने मीका से यह भी पूछा कि क्या शो स्क्रिप्टेड था, या दिखावा था। उन्होंने कहा, "शो कोई दिखावा नहीं था, ना ही आकांक्षा की एंट्री की योजना थी। यह सिर्फ इतना है कि चीजें हमारे लिए कारगर नहीं रहीं। जहां तक ​​शादी का सवाल है तो मैंने अब चीजों को नियति पर छोड़ दिया है।" 

मीका ने कहा, "शादी एक बड़ा फैसला है और हालांकि मैं एक जीवनसाथी ढूंढने के लिए उत्सुक हूं लेकिन मैं जल्दबाजी में कोई कदम उठाने के बाद बाद में पछताना नहीं चाहती। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि मैं अपना समय लूं।" आकांक्षा पुरी मीका दी वोहती की नियमित प्रतियोगी नहीं थीं, उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शो में प्रवेश किया था।

उन्हें सह-प्रतियोगियों प्रांतिका दास और नीत महल से कड़ी प्रतिस्पर्धा मिली। जब वह इस साल की शुरुआत में सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखाई दीं, तो आकांक्षा ने बॉलीवुड स्टार को बताया कि वह मीका को डेट नहीं कर रही हैं।

Web Title: Mika Singh on not marrying Akanksha Puri I realised we weren’t meant to be together

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे