Kundali Bhagya 19 March 2020 Preview: प्रीता पर गिरी मुसीबतों की गाज, जल्द होगी करण और माहिरा की शादी

By अमित कुमार | Published: March 19, 2020 03:53 PM2020-03-19T15:53:41+5:302020-03-19T15:53:41+5:30

Kundali Bhagya 19 March 2020 Preview: सरला के कहने पर प्रीता लुथरा हाउस कभी नहीं जाने की कसम खाती है। वह कहती है कि वह करण को पूरी तरह से भुला देगी।

Kundali Bhagya 19 March 2020 Preview preeta crying after Karan agrees to marry Mahira | Kundali Bhagya 19 March 2020 Preview: प्रीता पर गिरी मुसीबतों की गाज, जल्द होगी करण और माहिरा की शादी

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsइससे पहले करण ने प्रीता की शादी पृथ्वी के साथ नहीं होने दी थी। प्रीता को शर्लिन और माहिरा ने मिलकर एक प्लान के तहत इस साजिश में फंसाया।

Kundali Bhagya 19 March 2020 Preview: प्रीता को अपने पिता महेश की दोषी मानते हुए करण ने माहिरा से जल्द से जल्द शादी करने का फैसला किया है। करण की बुआ करीना इस शादी के लिए घर से सभी लोगों को राजी कर लेती हैं। माहिरा और शर्लिन अपने प्लान को सफल होता देख जश्न की तैयारी करती है। जबकि, ऋषभ अभी भी ये मानने को तैयार नहीं होता कि प्रीता ने उसके फादर को मारने की कोशिश की। 

दूसरी तरफ सरला के कहने पर प्रीता लुथरा हाउस कभी नहीं जाने की कसम खाती है। वह कहती है कि वह करण को पूरी तरह से भुला देगी। हालांकि, प्रीता के दिल इस बात को मानने को तैयार नहीं होता कि करण किसी और से शादी कर रहा है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रीता करण की शादी रोक पाती है या नहीं। इससे पहले करण ने प्रीता की शादी पृथ्वी के साथ नहीं होने दी थी।  

कुछ ऐसा रहा था पिछला एपिसोड

प्रीता पर करण के पिता महेश को जान से मारने का आरोप लगा। प्रीता को शर्लिन और माहिरा ने मिलकर एक प्लान के तहत इस साजिश में फंसाया। लेकिन करण के घरवाले यहां तक कि उसकी मां और भाई ऋषभ भी प्रीता पर भरोसा नहीं जताते हैं। सभी घरवाले प्रीता को अस्पताल से बाहर जाने के लिए कहते हैं। प्रीता की मां सरला को जब इस घटना के बारे में पता चलता है तो वह रोती हुईं प्रीता को कसम देती है। सरला कहती है कि अगर वह लुथरा हाउस गई तो अपनी मां का मरा हुआ मुंह देखेगी। 

Web Title: Kundali Bhagya 19 March 2020 Preview preeta crying after Karan agrees to marry Mahira

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे