ये हैं बिग बॉस में अब तक के 5 सबसे बड़े झगड़े, किसी ने फेंकी चाय तो किसी ने फाड़ दी शर्ट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 15, 2020 01:38 PM2020-02-15T13:38:56+5:302020-02-15T13:47:06+5:30

इस सीजन कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयां भी खूब हुई जो चैनल के लिए फायदेमंद साबित रहा। चलिए आज हम आपको 'बिग बॉस 13' के दौरान होने वाली पांच बड़ी लड़ाइयों के बारे में बताते हैं।

Know About The Most Ridiculous Things Bigg Boss 13 Contestants said during show | ये हैं बिग बॉस में अब तक के 5 सबसे बड़े झगड़े, किसी ने फेंकी चाय तो किसी ने फाड़ दी शर्ट

आज शाम में की जाएगा विनर की घोषणा।

Highlightsमाहिरा के साथ रश्मि की लड़ाई भी शो के लिए टीआरपी बटोरने में कामयाब रही।देवोलीना का कमेंट भी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गया था। 

बिग बॉस के 13वें सीजन का आज (15 फरवरी) आखिरी दिन है। यह सीजन कई मामलों में सुर्खियां में रहा। इस सीजन कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयां भी खूब हुई जो चैनल के लिए फायदेमंद साबित रहा। चलिए आज हम आपको 'बिग बॉस 13' के दौरान होने वाली पांच बड़ी लड़ाइयों के बारे में बताते हैं।

सिद्धार्थ और आरती के बीच जबरदस्त लड़ाई : शो खत्म होने से कुछ दिन पहले ही आरती और सिद्दार्थ के बीच खूब नोक-झोंक देखने को मिली थी। दरअसल, एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने पारस का बचाव किया था, जिसके बाद आरती उन पर भड़क गई थी। इसके बाद दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों एक-दूसरे को गालियां भी देने लगे। 

सिद्धार्थ और रश्मि देसाई : बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ और रश्मि के बीच कई बार बहस होता देखा गया। इन दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर खूब सारे इल्जाम भी लगाए। मगर कुछ हफ्ते पहले रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेंक दी थी। जिसके बाद गुस्से में आकर सिद्धार्थ ने भी उन पर चाय फेंक दी और उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान की शर्ट भी फाड़ दी। जिसके बाद काफी बवाल मचा। 

रश्मि और माहिरा की लड़ाई: माहिरा के साथ रश्मि की लड़ाई भी शो के लिए टीआरपी बटोरने में कामयाब रही। रश्मि ने एक टॉवल पर मेकअप कर उसे डॉल जैसा बनाकर बताया था कि इसको रास्ते से उठाया है पड़ी हुई थी। फिर वह उस डॉल को फेंकर कहती हैं देखो माही मर गई।

देबोलीना और शहनाज के बीच झगड़ा:  देबोलीना और शहनाज गिल के बीच शो के दौरान कई बार कहासुनी देखने को मिली। झगड़े के दौरान देवोलीना शहनाज गिल के मोटापे का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं कि तुम्हें देखने से अच्छा है कि मैं गाय देख लूं। देवोलीना का यह कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गया था। 

सिद्धार्थ और आसिम : शो की शुरुआत में सिद्धार्थ और आसिम काफी पक्के दोस्त थे, लेकिन धीरे-धीरे उनकी दोस्ती दुश्मनी में बदलती चली गई। एक बार आसिम ने सिद्दार्थ के पिता को लेकर कमेंट किया जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत पहुंच गई थी। 

Web Title: Know About The Most Ridiculous Things Bigg Boss 13 Contestants said during show

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे