अभिनेता करण ओबेरॉय की जमानत याचिका खारिज, रेप केस में जेल में है एक्टर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 18, 2019 08:10 AM2019-05-18T08:10:11+5:302019-05-18T08:10:11+5:30

एक महिला से रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोपों को लेकर गिरफ्तार किए गए टेलीविजन अभिनेता करण ओबेरॉय को एक सत्र अदालत ने शुक्रवार को जमानत देने से इनकार कर दिया

karan oberoi bail application rejected | अभिनेता करण ओबेरॉय की जमानत याचिका खारिज, रेप केस में जेल में है एक्टर

अभिनेता करण ओबेरॉय की जमानत याचिका खारिज, रेप केस में जेल में है एक्टर

एक महिला से रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोपों को लेकर गिरफ्तार किए गए टेलीविजन अभिनेता करण ओबेरॉय को एक सत्र अदालत ने शुक्रवार को जमानत देने से इनकार कर दिया. अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एस. बघेले ने अभिनेता की जमानत याचिका ठुकरा दी.

टेलीविजन के कुछ धारावाहिकों और विज्ञापनों में काम कर चुके ओबेरॉय (40) के खिलाफ एक महिला ने ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि शादी के नाम पर उन्होंने रेप किया. शिकायत के बाद अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया था. अभिनेता वर्ष 2016 से महिला के साथ रिश्ते में थे.

ओबेरॉय के वकील दिनेश तिवारी ने कहा कि महिला द्वारा लगाए गए आरोप ''झूठे'' हैं और वे जमानत के लिए उच्च न्यायालय में याचिका दायर करेंगे. महिला ने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने उसके कुछ आपत्तिजनक वीडियो बनाए थे और रकम की मांग कर रहे थे. नहीं देने पर इसे सार्वजनिक करने की धमकी दे रहे थे.

Web Title: karan oberoi bail application rejected

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे