निशा रावल पर करण मेहरा ने लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप, पत्नी के कथित बॉयफ्रेंड को लेकर किया ये दावा

By मनाली रस्तोगी | Published: August 5, 2022 12:46 PM2022-08-05T12:46:15+5:302022-08-05T12:51:26+5:30

टीवी एक्टर करण मेहरा ने अलग रह रही पत्नी निशा रावल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया। उन्होंने निशा के कथित प्रेमी पर मारपीट का भी आरोप लगाया।

Karan Mehra accuses Nisha Rawal of having extramarital affair claims he was physically assaulted by her boyfriend | निशा रावल पर करण मेहरा ने लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप, पत्नी के कथित बॉयफ्रेंड को लेकर किया ये दावा

निशा रावल पर करण मेहरा ने लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप, पत्नी के कथित बॉयफ्रेंड को लेकर किया ये दावा

Next
Highlights निशा रावल और करण मेहरा के बीच घरेलू विवाद चल रहा है।मई 2021 में निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।निशा ने उस वक्त करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था।

मुंबई: मशहूर टीवी शरावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। पत्नी निशा रावल के साथ उनके रिश्ते किसी से भी छिपे नहीं हैं। इस बीच एक्टर ने गुरुवार शाम अलग रह रही अपनी पत्नी निशा रावल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया। उन्होंने निशा के कथित बॉयफ्रेंड रोहित सेठिया पर उनके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया।

करण ने कहा कि निशा से अलग होने के बाद वह उनके घर में रह रही हैं और उनके खिलाफ कानूनी लड़ाई के लिए उनके संसाधनों का उपयोग कर रही हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, टीवी एक्टर करण मेहरा ने कहा, "निशा एक सिंगल मदर की छवि पेश कर रही है, जो अकेले कर रही है, लेकिन वह मेरे 4।5 बीएचके में रह रही है, उसके पास मेरा बिजनेस है और वह मेरे पैसे ले रही है और केस लड़ रही है।"

करण ने आगे कहा, "मेरे दस्तावेज, पैसा, लैपटॉप, सब कुछ उस घर में है। आप अपनी बेगुनाही कैसे साबित करेंगे? यह आसान नहीं है। मुझे अपने घर जाने की इजाजत नहीं है। मुझे एक सूटकेस में सिर्फ पांच जोड़ी कपड़े दिए गए और मैं लगभग 5 महीने तक उसमें घूमता रहा।" करण ने कहा कि रोहित सेठिया ने उनके ही घर में उनके साथ मारपीट की। उन्होंने साझा किया कि इस मारपीट के समय वह कोविड-19 से उबर रहे थे। 

उन्होंने दावा किया, "उसने निशा का भाई होने के बहाने मेरे साथ मारपीट की और उसी रात दोनों ने मुझे और मेरे परिवार को गोली मारने की धमकी दी।" करण का दावा है कि उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को 'नो-कॉलर आईडी नंबर' से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। 39 वर्षीय एक्टर ने कहा कि उनकी पत्नी रोहित के साथ उस घर में रह रही है जो उनका है।

करण मेहरा ने कहा, "निशा रावल, जिनका अभी तक तलाक नहीं हुआ है, का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। रोहित सेठिया 14 साल से उनके 'मुंह-बोले भाई' हैं, जिन्होंने उनका 'कन्यादान' भी किया था।" करण ने कहा कि रोहित एक "चेन स्मोकर है, शराब, गुटका पान का सेवन करता है" और उसकी गतिविधियों को "नैतिक रूप से संदिग्ध" कहा क्योंकि वह निशा और करण के बेटे काविश के साथ घर साझा कर रहा है।

उन्होंने ये भी कहा कि यही कारण है कि मैं अपने बच्चे की कस्टडी के लिए लड़ रहा हूं। मेरे पास मेरे बच्चे तक कोई पहुंच नहीं है। रोहित की बेटी ने काविश को राखी बांधी। यह सब (रिश्तेदार) जानते हैं और ये दोनों बच्चे शामिल हैं, हम उन्हें क्या बताएंगे? मैं सच्चाई के लिए लड़ रहा हूं, मैं इसके लिए जाऊंगा।

बता दें कि निशा रावल और करण मेहरा के बीच घरेलू विवाद चल रहा है। मई 2021 में निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। निशा ने उस वक्त करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। उन्होंने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉक अप में अपने समय के दौरान भी इस बारे में बात की थी।

Web Title: Karan Mehra accuses Nisha Rawal of having extramarital affair claims he was physically assaulted by her boyfriend

टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे