जल्द कपिल शर्मा के घर बजेगी शहनाई, दिसंबर में इसके साथ लेंगे सात फेरे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 23, 2018 10:04 AM2018-10-23T10:04:49+5:302018-10-23T10:06:10+5:30

कपिल शर्मा इसी साल 12 दिसंबर को जालंधर में शादी करने जा रहे हैं। कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करेंगे।

Kapil Sharma, girlfriend Ginni Chatrath to tie the knot on December 12 | जल्द कपिल शर्मा के घर बजेगी शहनाई, दिसंबर में इसके साथ लेंगे सात फेरे

जल्द कपिल शर्मा के घर बजेगी शहनाई, दिसंबर में इसके साथ लेंगे सात फेरे

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी शादी की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब कपिल इसी साल 12 दिसंबर को जालंधर में शादी करने जा रहे हैं। कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल की शादी को लेकर तैयारी भी शुरू हो चुकी हैं। हांलाकि दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन सूत्रों के हिसाब से इस बात पर पक्की मुहर लग गई है। कहा जा रहा है कि शादी तैयारियां सारी कपिल खुद देख रहे हैं।

कहा जा रहा है कि हाल ही में कपिल शर्मा ने आईएएनएस को खबरों की पुष्टि करते हुए कहा है कि यह शादी 12 दिसंबर को जालंधर में है। यह गिनी का होमटॉउन है. हम इसे सिंपल रखना चाहते थे, लेकिन गिनी अपने परिवार में इकलौती बेटी है। उनके परिवार के लोग चाहते थे कि शादी भव्य तरीके से हो। मैं उनकी भावनाओं को अच्छे से समझता हूं,  मेरी मां भी चाहती हैं कि शादी भव्य हो।

इतना ही नहीं अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने पर खुशी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हां  मैं खुश हूं, लेकिन इससे ज्यादा खुशी मुझे अपनी मां का चेहरा देखकर हो रही है। शादी के दो दिनों के बाद यानि 14 दिसंबर को कपिल शर्मा एक रिसेप्शन का भी आयोजन करेंगे। ऐसे में फैंस के लिए बेहद खुशी की बात की एक तरफ वह जहां कपिल शो के जरिए फिर से वापस छोटे पर्दे पर आ रहे हैं। दूसरी तरफ एक बार वह अब शादी भी करने जा रहे हैं।

English summary :
Famous comedian Kapil Sharma and his marriage news are often in the headlines. Kapil Sharma is going to get married in Jalandhar on December 12 this year. Kapil Sharma will marry his girlfriend Ginni Chatrath. According to media reports, Kapil Sharma's wedding preparation has already begun.


Web Title: Kapil Sharma, girlfriend Ginni Chatrath to tie the knot on December 12

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे