Bigg Boss 17: पार हो गई अश्लीलता की सभी हदें, कंबल में समर्थ-ईशा का इश्क!

By धीरज मिश्रा | Published: November 24, 2023 06:19 PM2023-11-24T18:19:28+5:302023-11-24T18:22:40+5:30

Samarth Jurel Kisses Isha Malviya: सलमान खान बिग बॉस-17 को होस्ट कर रहे हैं और उनके शो में घर के सदस्य अश्लीलता की सारी हदें पार कर रहे हैं। गुरुवार को टीवी पर प्रसारित हुआ एपिसोड देखकर दर्शक शर्म से लाल हो गए हैं।

Isha malviya forcefully grabs by samarth jurel kisses in bigg boss 17 | Bigg Boss 17: पार हो गई अश्लीलता की सभी हदें, कंबल में समर्थ-ईशा का इश्क!

photo credit twitter

Highlightsबिग बॉस-17 को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं सलमान खान के शो में अश्लीलता की सभी हदें हुई पार ईशा को जबदरस्ती पकड़ते हुए पाए गए समर्थ जुरेल, किया किस

Samarth Jurel Kisses Isha Malviya: सलमान खान बिग बॉस-17 को होस्ट कर रहे हैं और उनके शो में घर के सदस्य अश्लीलता की सारी हदें पार कर रहे हैं। गुरुवार को टीवी पर प्रसारित हुआ एपिसोड देखकर दर्शक शर्म से लाल हो गए हैं। दरअसल, बिग बॉस के घर में ईशा मालीवीय और समर्थ जुरेल बतौर प्रेमी-प्रेमिका के तौर पर इश्क लड़ा रहे हैं।

समर्थ ईशा को अपनी ओर खींचते हैं और किस करने लग जाते हैं। इसके बाद कंबल में ईश्क का डबल डोज लिया जाता है। हालांकि, दर्शकों को दोनों के बीच की कैमिस्ट्री समझ नहीं आ रही है। क्योंकि घर के अंदर दोनों में अकसर झगड़े होते रहते हैं। लेकिन, प्यार भी दोनों में गजब का देखने को मिलता है।

वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस में ईशा और समर्थ के बीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया एक्स एकाउंट पर बिग बॉस 24*7 के नाम से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में समर्थ ईशा के साथ जबरदस्ती करते हुए पाए जाते हैं, वह ईशा को बार बार किस करते हैं हालांकि ईशा उन्हें ऐसा करने से बार बार रोकती है पर वह नहीं रूकते हैं। जिस हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया है। उसका केपशन दिया गया कि ऐसा चलता रहा तो दोनों का जल्द ही छोटा चिंटू आ जाएगा।

वीडियो पर आए कमेंट

वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि परिवार के साथ यह शो देखने वाला नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्हें लग रहा होगा कि वह फनी लग रहे हैं लेकिन बाहर आएंगे तो उन्हें भी पता चलेगा कि वह कितने अजीब लग रहे थे। तीसरे यूजर ने लिखा कि वीकेंड के वार पर सलमान जरूर इनकी क्लास लेंगे और हिदायत देंगे कि यह फैमिली शो इस तरह की हरकत न करे।

Web Title: Isha malviya forcefully grabs by samarth jurel kisses in bigg boss 17

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे