freedom four more shorts please trailer release | आजादी की नई कहानी को पेश करता 'फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें क्या हैं खास?
आजादी की नई कहानी को पेश करता 'फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें क्या हैं खास?


लम्बे समय से चर्चा में बने हुए सीरीज़ 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का ट्रेलर हालही में रिलीज किया गया। अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 25 जनवरी से प्रसारित होने जा रही। यह सीरीज अनु मेनन के निर्देशन में बानी है।

फोर मोर शॉट्स प्लीज! 25 जनवरी को 200 देशों और क्षेत्रों में रिलीज किया जाएगा । इस प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू इन चार मुख्य महिलाओं के अलावा प्रतीक बब्बर, नील भूपलम्, लिसा रे, सपना पब्बी, अमृता पुरी और मिलिंद सोमन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

पॉप सांस्कृतिक के संदर्भ के साथ, मोर्डरन महिला की सोच और दिमाग को समझने के लिए "फोर मोर शॉट्स प्लीज़!" देखने की जरूरत है। यह शो 25 जनवरी 2019 से प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा।  
 


Web Title: freedom four more shorts please trailer release
टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे