बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यासाची सतपथी करेगें छोटे पर्दे पर स्वंयवर, समलैंगिक लेगें हिस्सा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 10, 2018 03:56 PM2018-09-10T15:56:03+5:302018-09-10T15:56:03+5:30

बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यासाची सतपथी ने भी इस फैलले पर खुशी जाहिर की है। अब खबरों की मानें तो कोर्ट के फैसले के बाद वह शादी करना चाहते हैं।

Ex-Bigg Boss contestant Sabyasachi Satpathy to launchswayamvar for himself on TV | बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यासाची सतपथी करेगें छोटे पर्दे पर स्वंयवर, समलैंगिक लेगें हिस्सा

बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यासाची सतपथी करेगें छोटे पर्दे पर स्वंयवर, समलैंगिक लेगें हिस्सा

सुप्रीम कोर्ट द्वारा आईपीसी की धारा 377 को हाल ही में हटा दिया गया है। कोर्ट के फैसले को समलैंगिकों ने जमकर सराहा है। ऐसे में बिग बॉस 11 के प्रतियोगी सब्यासाची सतपथी ने भी इस फैलले पर खुशी जाहिर की है। अब खबरों की मानें तो कोर्ट के फैसले के बाद वह शादी करना चाहते हैं। 

इसके लिए वह छोटे पर खुद के लिए स्वयंवर शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। स्वयंवर में वह खुद अपने लिए साथी को चुनेंगे। खास बात ये है कि  'सब्या के स्वयंवर' में सभी समलैंगिक प्रतियोगी होंगे। शो में प्रतियोगियों की तरह से समलैंगिकों को भाग लेना और राउंड के साथ साथ एक एक कर सब निकलते जाएंगे।

कहा जा रहा है कि स्वंयवर की बात खुद सब्यासाची ने की है। उन्होंने कहा है कि वह स्वयंवर की तैयारी कर रहे हैं और इसके लिए कुछ प्रोडक्शन हाउस से इसको लेकर बातचीत भी चल रही है। वह इस स्वयंवर को लेकर खासा उत्साहित हैं। ये स्वयंवर एक रियलटी शो की तरह से होगा। इससे पहले समलैंकिग को लेकर इस तरह के शो को पेश नहीं किया गया है इतिहास में पहली बार इस तरह से शो को पेश किया जाएगा।

 सब्या बिग बॉस के 11 वें सीजन में नजर आए थे। फैंस को उनको खासा प्यार मिला था।  सब्यासची डांसर भी है और र वह जाने माने OTV चैनल के एक कुकिंग शो के कुक हैं। बहुत कम ही लोगों को पता है कि सब्यसाची सतपथी ने मिस इंडिया 2017 को भी होस्ट किया था। वो एक अच्छे टीवी प्रस्तोता, एक शेफ, एक नर्तक, एक फैशन डिजाइनर हैं। ऐसे में अब उनका स्वयंवर फैंस के बेहद खास होने वाला है।

Web Title: Ex-Bigg Boss contestant Sabyasachi Satpathy to launchswayamvar for himself on TV

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे