दो पत्नियों संग बिग बॉस OTT 3 में अरमान मलिक की एंट्री पर बोलीं देवोलीना भट्टाचार्जी- "ये मनोरंजन नहीं है"

By मनाली रस्तोगी | Published: June 24, 2024 03:11 PM2024-06-24T15:11:40+5:302024-06-24T15:14:20+5:30

यूट्यूबर अरमान मलिक ने भी अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ घर में प्रवेश किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना हुई है।

Devoleena Bhattacharjee On Armaan Malik's Entry In Bigg Boss OTT 3 With Two Wives | दो पत्नियों संग बिग बॉस OTT 3 में अरमान मलिक की एंट्री पर बोलीं देवोलीना भट्टाचार्जी- "ये मनोरंजन नहीं है"

दो पत्नियों संग बिग बॉस OTT 3 में अरमान मलिक की एंट्री पर बोलीं देवोलीना भट्टाचार्जी- "ये मनोरंजन नहीं है"

Highlightsबिग बॉस ओटीटी 3 शुरुआत से ही विवादों को जन्म देते हुए आकर्षण का केंद्र बन चुका है।देवोलीना भट्टाचार्जी ने गलत संदेश भेजने और मनोरंजन के नाम पर गंदगी दिखाने को लेकर मेकर्स पर जमकर निशाना साधा।बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगियों पर उनकी टिप्पणियों से सहमत होकर प्रशंसक तुरंत उनके समर्थन में आ गए।

बिग बॉस ओटीटी 3 शुरुआत से ही विवादों को जन्म देते हुए आकर्षण का केंद्र बन चुका है। अनिल कपूर द्वारा आयोजित शो अब चल रहा है, प्रतियोगियों से चीजों को और भी दिलचस्प बनाने की उम्मीद है। यूट्यूबर अरमान मलिक ने भी अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ घर में प्रवेश किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना हुई है।

जहां प्रशंसक भारतीय टेलीविजन पर बहुविवाह को बढ़ावा देने के लिए निर्माताओं से निराश हैं, वहीं टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी भी अब तीनों की भागीदारी की कड़ी निंदा करने के लिए आगे आई हैं। हालांकि, उन्होंने सीधे तौर पर प्रतियोगियों का नाम लेने से परहेज किया। देवोलीना भट्टाचार्जी ने गलत संदेश भेजने और मनोरंजन के नाम पर गंदगी दिखाने को लेकर मेकर्स पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "क्या आपको लगता है कि यह मनोरंजन है? ये मनोरंजन नहीं, गंदगी है। इसे हल्के में लेने की गलती न करें क्योंकि यह सिर्फ रील नहीं, रियल है। मेरा मतलब है, मैं यह भी नहीं समझ पा रहा हूं कि कोई इस बेशर्मी को मनोरंजन कैसे कह सकता है। मुझे इसके बारे में सुनकर ही घिन आती है। कुल। मेरा मतलब है, केवल 6/7 दिनों में प्यार हुआ, शादी हुई और फिर पत्नी की सबसे अच्छी दोस्त के साथ भी वही हुआ।"

देवोलीना ने इस बात पर प्रकाश डाला कि इस शो को बच्चों और बुजुर्गों सहित विभिन्न आयु वर्ग के लोग देख रहे हैं, उन्होंने आगे कहा कि ऐसी चीजें नई पीढ़ी को बुरी तरह प्रभावित करेंगी। विशेष विवाह अधिनियम और समान नागरिक संहिता के महत्व पर चर्चा करते हुए देवोलीना ने कंटेंट क्रिएटर्स के समर्थकों पर भी सवाल उठाए।

उन्होंने आगे लिखा, "यह विचार ही बहुत घृणित है। और अगर 2-3 शादियां करना इतना ही जरूरी है तो कर लें और घर पर ही रहें। इस गंदी मानसिकता को दुनिया में मत फैलाओ। एक समाज के रूप में हम केवल विनाश की ओर बढ़ रहे हैं। सचमुच लोग पागल हो गये हैं। और बिग बॉस, मुझे नहीं पता कि आपको क्या हुआ है।'' बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगियों पर उनकी टिप्पणियों से सहमत होकर प्रशंसक तुरंत उनके समर्थन में आ गए।

Web Title: Devoleena Bhattacharjee On Armaan Malik's Entry In Bigg Boss OTT 3 With Two Wives

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे