राजीव सेन से अलग होना चाहती हैं चारू असोपा, कहा- उनके साथ हैं ट्रस्ट इशू हैं, अब बर्दाश्त नहीं कर सकती

By मनाली रस्तोगी | Published: June 30, 2022 04:38 PM2022-06-30T16:38:20+5:302022-06-30T16:39:17+5:30

चारू असोपा ने बताया कि उन्होंने अपने पति को काफी मौके दिए, लेकिन अब वो तलाक चाहती हैं। हालांकि, राजीव सेन ने उनपर अपनी पहली शादी को छिपाने और उन्हें अनुपस्थित पिता कहने का आरोप लगाया है।

Charu Asopa puts allegations on Rajeev Sen amid divorce rumours says he has trust issues | राजीव सेन से अलग होना चाहती हैं चारू असोपा, कहा- उनके साथ हैं ट्रस्ट इशू हैं, अब बर्दाश्त नहीं कर सकती

राजीव सेन से अलग होना चाहती हैं चारू असोपा, कहा- उनके साथ हैं ट्रस्ट इशू हैं, अब बर्दाश्त नहीं कर सकती

Highlightsचारू ने कहा कि राजीव के साथ ट्रस्ट इशू हैं और मैं इसे अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती। राजीव के खिलाफ चारू की नाराजगी इस बात पर भी है कि वह उन्हें अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की अनुमति नहीं देते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारू असोपा (Charu Asopa Sen) के  बीच काफी समय से अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। दोनों ने साल 2019 में शादी रचाई थी, लेकिन काफी समय से दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। दोनों साल 2020 से ही अलग रह रहे हैं। मगर अब बात तलाक तक पहुंच गई है।

Delhi Times से बातचीत के दौरान चारू असोपा ने बताया कि उन्होंने अपने पति को काफी मौके दिए, लेकिन अब वो तलाक चाहती हैं। हालांकि, राजीव सेन ने उनपर अपनी पहली शादी को छिपाने और उन्हें अनुपस्थित पिता कहने का आरोप लगाया है। वहीं, चारू ने कहा, "हर कोई जानता है कि जब से हमने शादी की है, तब से पिछले तीन सालों से हमारी शादी में समस्या आ रही है। लेकिन मैं उसे मौके देती रही। पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए।"

अपनी बात को जारी रखते हुए चारू असोपा ने कहा, "पर वो एक चांस देते-देते तीन साल कब निकल गए मुझे कुछ पता नहीं चला। उनके साथ ट्रस्ट इशू हैं और मैं इसे अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती। मैंने उन्हें एक साधारण नोटिस भेजा जिसमें सौहार्दपूर्ण अलगाव के लिए कहा गया, क्योंकि हमारे रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। मैं अलग होना चाहती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी एक जहरीले और अपमानजनक माहौल में बड़ी हो। मैं नहीं चाहती कि वह लोगों को एक-दूसरे को गालियां देते हुए देखे।"

राजीव के खिलाफ चारू की नाराजगी इस बात पर भी है कि वह उन्हें अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की अनुमति नहीं देते हैं। उनका मानना ​​​​है कि जियाना को बुरी नजर लग जाएगी। ये एक ऐसा अंधविश्वास है, जिसपर चारू विश्वास नहीं करती हैं। चारू ने यह भी कहा कि उनकी मां और बहन इस मामले में राजीव का समर्थन करती हैं। चारू ने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें काम छोड़ना पड़ा क्योंकि राजीव को यह मंजूर नहीं था और वह अपने परिवार के लिए 'कभी उपलब्ध नहीं' थे।

चारू असोपा ने यह भी कहा कि राजीव ने उनपर अपनी पहली शादी के बारे में छिपाने का आरोप लगाया जबकि उन्हें पहले से ही इसके बारे में पता था। वहीं, दूसरी और राजीव सेन का कहना है कि कोई इसके बारे में नहीं जानता था और स्पष्ट रूप से सभी से छिपा एक गुप्त लूप था। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक झटके के रूप में आया क्योंकि शादी के तीन साल में उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता था। Delhi Times से राजीव ने कहा कि मैं समझता हूं कि यह उसका अतीत था लेकिन उसे कम से कम मुझे बताना चाहिए था और मैं इसे सम्मान के साथ स्वीकार करता।

Web Title: Charu Asopa puts allegations on Rajeev Sen amid divorce rumours says he has trust issues

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे