Bigg Boss OTT 2 के विजेता एल्विश यादव को अभी तक नहीं मिली ₹25 लाख की ईनामी राशि, यूट्यूबर ने किया खुलासा

By रुस्तम राणा | Published: September 22, 2023 05:38 PM2023-09-22T17:38:34+5:302023-09-22T17:38:34+5:30

हाल ही में शो 'देसी वाइब्स' में शहनाज गिल के साथ बातचीत में एल्विश ने खुलासा किया कि उन्हें अभी तक ₹25 लाख का नकद पुरस्कार नहीं मिला है, जो उन्हें सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो को जीतने के लिए मिलना था।

Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav reveals he hasn't yet received his ₹25 lakh prize money | Bigg Boss OTT 2 के विजेता एल्विश यादव को अभी तक नहीं मिली ₹25 लाख की ईनामी राशि, यूट्यूबर ने किया खुलासा

Bigg Boss OTT 2 के विजेता एल्विश यादव को अभी तक नहीं मिली ₹25 लाख की ईनामी राशि, यूट्यूबर ने किया खुलासा

Highlightsहाल ही में शो 'देसी वाइब्स' में शहनाज गिल के साथ बातचीत में एल्विश ने खुलासा कियाकहा- अभी तक ₹25 लाख का नकद पुरस्कार नहीं मिला है, जो उन्हें सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो को जीतने के लिए मिलना थाएल्विश ने 14 अगस्त को बिग Bigg Boss OTT जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर इतिहास रचा था

नई दिल्ली: एक महीने से अधिक समय पहले, यूट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले में अभिषेक मल्हान को हराकर विजेता की ट्रॉफी जीती थी। हालाँकि, हाल ही में शो 'देसी वाइब्स' में शहनाज गिल के साथ बातचीत में एल्विश ने खुलासा किया कि उन्हें अभी तक ₹25 लाख का नकद पुरस्कार नहीं मिला है, जो उन्हें सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो को जीतने के लिए मिलना था।

अपने चैट शो के हालिया एपिसोड के दौरान, शहनाज गिल ने एल्विश से पूछा था कि वह अपना तीसरा फोन कब खरीदने जा रहे हैं, क्योंकि उनके पास दो फोन थे। तब एल्विश ने उसे बताया था कि उसके पास पहले से ही तीन फोन हैं। तब शहनाज़ ने पूछा, "आप चौथा कब खरीद रहे हैं?" जिस पर एल्विश ने जवाब दिया था, "चौथा भी लेंगे जब बिग बॉस वाले ₹25 लाख भेज देंगे।" अभी तक अपनी जीत की राशि प्राप्त करने पर, शहनाज ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, “ये तो गलत है।”

बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 जून में शुरू हुआ और कुछ प्रतियोगियों में पूजा भट्ट, जद हदीद, अविनाश सचदेवा, फलक नाज़, पलक पुरस्वानी, पुनीत कुमार, आलिया सिद्दीकी और साइरस ब्रोचा शामिल थे। एल्विश यादव और आशिका भाटिया वाइल्ड कार्ड के रूप में शामिल हुए थे।

एल्विश ने 14 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर इतिहास रच दिया। भले ही उन्होंने शो के बीच में प्रवेश किया, लेकिन उनकी लोकप्रियता ने उन्हें साथी यूट्यूबर अभिषेक मल्हान को हराकर ट्रॉफी उठाने में मदद की। कथित तौर पर पुरस्कार राशि और बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी के अलावा, विजेता को जीवन भर मुफ्त भोजन भी मिलना था।

रियलिटी शो जीतने के एक दिन बाद एल्विश ने कहा था कि उन्हें फिनाले के आखिरी 15 मिनट में लगभग 280 मिलियन वोट मिले, जिससे उन्हें जीतने में मदद मिली होगी। होटल के कमरे से एक क्लिप में, जो विजेता घोषित होने के तुरंत बाद सामने आया, एल्विश ने अपने समर्थकों से कहा था कि जियोसिनेमा के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें 'केवल 15 मिनट में 28 करोड़ वोट' मिले।

Web Title: Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav reveals he hasn't yet received his ₹25 lakh prize money

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे