Bigg Boss 17: विक्की जैन ने पत्नी अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश की, कंटेस्टेंट्स हुए हैरान; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: December 23, 2023 09:25 AM2023-12-23T09:25:26+5:302023-12-23T09:25:36+5:30

विक्की जैन के व्यवहार से अंकिता लोखंडे अवाक रह गईं, अभिषेक कुमार और अरुण मैशेट्टी हैरान रह गए।

Bigg Boss 17 Vicky Jain tried to slap wife Ankita contestants were shocked Video viral on social media | Bigg Boss 17: विक्की जैन ने पत्नी अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश की, कंटेस्टेंट्स हुए हैरान; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने पत्नी अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश की, कंटेस्टेंट्स हुए हैरान; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bigg Boss 17: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन कोई न कोई बवाल देखने को मिल रहा है। शो के 68वें दिन विक्की जैन की हरकत ने पूरे घर वालों को हैरान कर दिया और तो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

नए एपिसोड में विक्की जैन और अभिषेक कुमार के बीच खाने की चीजों को लेकर तीखी बहस हुई जबकि उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे भी दोनों की बातचीत के बीच में बात कर रही थीं। इस दौरान विक्की चिढ़ गया और उसने अपनी पत्नी पर हाथ उठाने की कोशिश की। 

विक्की के व्यवहार से अंकिता हैरान रह गई और वह चौक गई। वहीं, अभिषेक और अरुण मैशेट्टी हैरान रह गए। हालाँकि, विक्की ने दावों का खंडन करते हुए कहा कि वह अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश नहीं कर रहा था, बल्कि बस उसका कंबल छीनने की कोशिश कर रहा था। अंकिता अपने पति के कार्यों का बचाव करते हुए उसके साथ खड़ी रही।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और विक्की को उसके व्यवहार के लिए लोग ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि विक्की अंकिता को मारने वाले थे लेकिन वह कैमरे की वजह से रुक गए लेकिन वह ऐसा करते होंगे। वहीं, एक अन्य ने लिखा, यार अंकिता का स्वाभाविक रिएक्शन बहुत ज्यादा दुखद था..", इसी तरह कई यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। 

बिग बॉस के घर में इस कपल को अक्सर एक-दूसरे से लड़ते हुए देखा जाता है और हाल ही में, उनके तर्क के कारण अभिनेत्री ने तलाक मांग लिया और अपने पति के साथ घर वापस जाने से इनकार कर दिया।

नवीनतम एपिसोड में, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को नई वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी आयशा खान से बात करते हुए देखा गया कि उनकी और मुनव्वर की पहली मुलाकात कैसे हुई। विषय तेजी से विवाहित जीवन के बारे में बात करने के लिए बदल गया जिसमें विक्की जैन ने मजाक में विवाहित पुरुषों की पीड़ाओं के बारे में बात की जिससे अंकिता लोखंडे नाराज हो गईं।

विक्की जैन ने कहा, "मैं वास्तव में कभी नहीं कह सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं। शादीशुदा लोग, खासकर पुरुष इसी स्थिति से गुजरते हैं। वे वास्तव में यह नहीं बता सकते कि वे क्या झेलते हैं और क्या सहते हैं।" इस पर अंकिता लोखंडे ने कहा, "अगर तुम्हें इतना कष्ट होता है तो तुम मेरे साथ क्यों हो? चलो तलाक ले लेते हैं, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहती।"

बाद में उन्हें आयशा खान से बात करते हुए देखा गया और कहा कि उन्हें विक्की जैन पर हावी होने का एहसास हुआ। उन्होंने कहा, "मैं जानती हूं कि विक्की मुझसे प्यार करता है लेकिन वह मुझे वह नहीं दे रहा है जो मैं चाहती हूं। मैं कई बार खुद को उसके द्वारा नियंत्रित और हावी महसूस करती हूं। मैंने देखा है कि जब भी मैं किसी पुरुष प्रतियोगी के साथ झगड़े में पड़ती हूं तो वह मुझे कैसे रोकता है।"

Web Title: Bigg Boss 17 Vicky Jain tried to slap wife Ankita contestants were shocked Video viral on social media

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे