Bigg Boss 17: विक्की जैन ने मुनव्वर फारुकी का खेल किया खराब! कॉमेडियन की खोली पोल, लगाए गंभीर आरोप

By अंजली चौहान | Published: December 29, 2023 10:53 AM2023-12-29T10:53:01+5:302023-12-29T11:17:10+5:30

बिग बॉस के घर में विक्की ने मुनव्वर को कटघरे में खड़ा किया और उनकी पोल खोल कर रख दी है।

Bigg Boss 17 Vicky Jain spoils Munawar Faruqui's game! Comedian exposed, made serious allegations | Bigg Boss 17: विक्की जैन ने मुनव्वर फारुकी का खेल किया खराब! कॉमेडियन की खोली पोल, लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने मुनव्वर फारुकी का खेल किया खराब! कॉमेडियन की खोली पोल, लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss 17: टेलीविजन जगत का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच बढ़ते विवाद ने दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है। शो में मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री हुई है शो का रुख बदल गया है।

मुनव्वर के लिए आयशा की एंट्री के बाद मुश्किले बढ़ती नजर आ रही है। शो का नया प्रोमो कुछ ऐसा है जिसने फैंस को शो से और भी ज्यादा बांधे रखा है। इस टास्क में  कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के कई राज पर से पर्दा उठाने वाले हैं और कई बड़े खुलासे किए जाएंगे। इस टास्क से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मुनव्वर को विक्की जैन ने कटघरे में खड़ा किया है।

मुनव्वर जिनकी मुश्किले आयशा के आने से पहले ही बढ़ी हुई है उन्हें अब विक्की जैन के खुलासों का सामना करना पड़ रहा है। टास्क के दौरान विक्की ने मुनव्वर फारुकी के खेल के बारे में बात की और उन्होंने शो में कैसे झूठ बोला।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने मुनव्वर फारुकी के खेल पर टिप्पणी की और बताया कि कैसे उन्होंने रिश्ते में होने का नाटक किया। विक्की ने उन पर कुछ आरोप भी लगाए और कहा कि मुनव्वर सिर्फ अपनी 'अच्छे लड़के की छवि' बनाने की कोशिश कर रहे थे। विक्की ने कहा, ''मुनव्वर ने शो में प्रवेश किया और एक महीने से अधिक समय तक उन्होंने नजीला और उनके रिश्ते के बारे में बात की। वह बहुत प्यार में लग रहा था।

ऐसा लगता है कि वह अच्छे लड़के की छवि दिखाने की कोशिश कर रहे थे। हालाँकि, आयशा ने शो में प्रवेश किया और सभी को अपनी वास्तविकता दिखा दी। दूसरी ओर, अंकिता ने कहा, “उन्होंने शो में झूठ बोला और एक अलग व्यक्तित्व दिखाया। आयशा की एंट्री ने यह सब साबित कर दिया।" मुनव्वर ने उन दोनों को जवाब देते हुए कहा, "वकील के तौर पर अच्छा काम विक्की भाई, बहुत अच्छा।"

इसके बाद मुनव्वर भावुक होकर टूट गए। इसके बाद मन्नारा चोपड़ा ने उन्हें गले लगाया और सांत्वना दी। फिर उसने कहा, "कृपया मुझे अपने पांच मिनट दीजिए, मुझे आपसे बात करनी है यार।" इसके बाद मुनव्वर ने कहा, ''मैं आपको अपना समय नहीं दे सकता, मुझे माफ करें।''

Web Title: Bigg Boss 17 Vicky Jain spoils Munawar Faruqui's game! Comedian exposed, made serious allegations

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे