Bigg Boss 17: जिग्ना ने कहा, "मेरी उम्र का कोई नहीं जिससे मैं फ्लर्ट कर सकूं, सभी बच्चे हैं"

By धीरज मिश्रा | Published: November 24, 2023 12:53 PM2023-11-24T12:53:39+5:302023-11-24T13:03:41+5:30

Bigg Boss 17: पूर्व पत्रकार जिग्ना वोरा ने कहा है कि यहां पर सभी बच्चे हैं कोई मेरी उम्र को नहीं जिसके साथ मैं फ्लर्ट कर सकूं। जिग्ना यह सब बाते अपनी साथी सदस्य रिंकु के साथ कर रही होती हैं। इस पर रिंकु कहती हैं कि मेरे घरवालों ने बिग बॉस में आने से पहले कहा था कि अफेयर कर लेना।

bigg boss 17 jigna vora said There is no one my age to flirt with, bigg boss sent children | Bigg Boss 17: जिग्ना ने कहा, "मेरी उम्र का कोई नहीं जिससे मैं फ्लर्ट कर सकूं, सभी बच्चे हैं"

photo credit twitter

Highlightsबिग बॉस 17 को होस्ट कर रहे हैं सलमान खान बिग बॉस 17 में पूर्व पत्रकार ने कहा, मेरी उम्र का कोई नहीं जिसके मैं साथ फ्लर्ट कर सकूंनील भट्ट ने जिग्ना की बातों पर कहा, घोर कलयुग आ गया है

Bigg Boss 17: पूर्व पत्रकार जिग्ना वोरा ने कहा है कि यहां पर सभी बच्चे हैं कोई मेरी उम्र को नहीं जिसके साथ मैं फ्लर्ट कर सकूं। जिग्ना यह सब बाते अपनी साथी सदस्य रिंकु के साथ कर रही होती है। इस पर रिंकु कहती हैं कि मेरे घरवालों ने बिग बॉस में आने से पहले कहा था कि अफेयर कर लेना। हालांकि, इस दौरान नील भी मौजूद रहते हैं और कहते हैं घोर कलयुग आ गया है।

यहां जानकारी के लिए बताते चले कि इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए जिग्ना वोरा को नॉमिनेटेड हैं। वहीं उनकी दोस्त रिंकु सुरक्षित हैं। इस वीकेंड पर देखना होगा कि पूर्व पत्रकार को जनता वोट देकर बचाती है या फिर उनका टाइम अब इस घर में खत्म हो गया है। 

देखिए क्या बोली जिग्ना

बिग बॉस के 39वें दिन प्रसारित एपिसोड में जिग्ना कहती हैं कि बिग बॉस के इस घर में 'बच्चों को भेज दिया गया है। उनके साथ फ़्लर्ट करने के लिए कोई नहीं है। जिग्ना 49 साल की हैं। उनकी उम्र के हिसाब से घर में कोई नहीं है। वह रिंकु धवन से कहती हैं कि इस घर में आने से पहले उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी को इस बारे में बताया था। जिग्ना ने यह भी शिकायत की कि घर में उनकी उम्र का कोई लड़का नहीं है।

बाहर जाऊंगी तो बात नहीं करेगा

रिंकू धवन से बात करते हुए जिग्ना ने आगे कहा कि जब मैं यहां से बाहर जाऊंगी तो वो इंसान का क्या रिएक्शन होगा। क्योंकि मैंने उससे कहा था कि घर के अंदर मुझे भी कोई मिल जाएगा जिसके साथ मैं भी फ्लर्ट करूंगी। अब यहां तो मैं किसी के साथ फ्लर्ट कर नहीं पाई तो बाहर क्या जवाब दूंगी।उसने मुझसे कहा मैं तुम्हें गारंटी दे सकता हूं कि तुम किसी के साथ फ़्लर्ट नहीं करोगे।

मैंने उससे कहा कि मुझे कम मत समझो। रिंकू ने बताया कि इस शो में सभी युवा पीढ़ी ने हिस्सा लिया है। जिग्ना ने कहा, "बिग बॉस ने हमारे साथ अन्याय किया है। उन सभी ने शो में बच्चों को भेजा है। हमारी उम्र का कोई होना चाहिए था। रिंकू ने आगे कहा यहां तक ​​कि हमारे बीच भी एक प्रेम त्रिकोण होता। मेरे परिवार ने भी मुझसे कहा था कि अफेयर कर लेना।

Web Title: bigg boss 17 jigna vora said There is no one my age to flirt with, bigg boss sent children

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे